ताहिर है आईबीकर्मी अंकित की हत्या का जिम्मेदार!

-ताहिर के घर के पास नाले में मिला अंकित का शव
-ताहिर के आतंकियों पर अंकित की हत्या का आरोप

ब्यूरो रिपोर्ट/ नई दिल्ली
खजूरी खास इलाके में रहने वाले खुफिया विभाग के जांबाज अंकित शर्मा की हत्या के तार नेहरू विहार से आप पार्षद ताहिर हुसैन से जुड़े बताए जा रहे हैं। अंकित के परिजनों और पड़ोसियों ने आरोप लगाया है कि ताहिर की बिल्डिंग में मौजूद रहे आतताईयों ने अंकित शर्मा के धर के सामने से अंकित सहित कुल चार लोगों को जबरन उठाया था। इसके बाद उनकी हत्या कर उनके शव पास ही के चांदबाग के नाले में फेंक दिया गया था। दावा किया जा रहा है कि चांदबाग नाले से खबर लिखे जाने तक अंकित शर्मा सहित तीन लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं।
अंकित के परिजनों ने कुछ लोगों का नाम लेकर आरोप लगाया है, जिनमें आप पार्षद ताहिर हुसैन का नाम भी शामिल है। हालांकि पूरी सच्चाई तो मामले की जांच के बाद ही सामने आएगी। लेकिन जो आरोप पड़ोसियों ने ताहिर हुसैन पर लगाए हैं और जिस तरह के वीडियो सोशल मीडिया और खबरिया चैनलों पर आए हैं। उनमें सच्चाई नजर आ रही है। कारण है कि ताहिर हुसैन की उसी बिल्डिंग की छत पर भारी मात्रा में ईंट-पत्थर और काच की बोतलों में पेट्रोल बम जैसी वस्तुओं पाई गई हैं। ताहिर की बिल्डिंग की छत की पूरी सच्चाई मीडिया के कैमरों में भी कैद हो गई है।
केजरीवाल से बात करता रहा ताहिर!
भारतीय जनता पार्टी नेता कपिल मिश्रा ने ताहिर हुसैन पर आईबीकर्मी अंकित शर्मा और अन्य तीन लोगों की हत्या का आरोप लगाते हुए इसके लिए सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहरया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि दंगा फैलाने के दौरान ताहिर हुसैन फोन पर अरविंद केजरीवाल से बात कर रहा था। इसलिए ताहिर के फोन कॉल्स की डिटेल्स निकलवाकर जांच की जानी चाहिए।