दिल्ली पर आतंकी हमले का साया!

-खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

टीम एटूजेड/ नई दिल्ली
कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के साथ तनातनी के बीच दिल्ली पर एक बार फिर आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। आतंकवादी दिल्ली और आसपास के शहरों को अपना निशाना बना सकते हैं। खुफिया एजेंसियों ने इस आशंका के चलते अलर्ट जारी किया है। इसमें कहा गया है कि आतंकवादी दिल्ली में आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल शहर के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
आतंकी हमले की खुफिया सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। दिल्ली और आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ाई जा रही हैं। दिल्ली पुलिस की अलग-अलग टीमें खुफिया सूचना के आधार पर शहर के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं।
बौखलाए आतंकी संगठनः
बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान के साथ ही आतंकवादी संगठन भी बौखलाए हुए हैं। पाकिस्तान में स्थित आतंकवादी संगठन कश्मीर के साथ-साथ देश के दूसरे हिस्सों में आतंकी वारदातों को अंजाम देने की फिराक में हैं। पिछले कुछ दिनों में सीमा पार से कई बाद आतंकियों को सीमापार कराने की कोशिशें की गई हैं। सीमापार से आए दिन गोलीबारी को अंजाम दिया जा रहा है। इसके साथ ही कई बार आतंकवादियों द्वारा हमला करने की कोशिश की गई है। हालांकि, भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की तत्परता की वजह से आतंकी अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।