तुगलकाबाद में बदले सियासी समीकरण

-आप और कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल
-बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में किया प्रचार

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र में सियासी समीकरण बदल रहे हैं। आप और कांग्रेस के कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी को बढ़त मिलती नजर आ रही है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रहमपाल भड़ाना, कांग्रेस से चन्द्र प्रकाश और बीएसपी नेता निगम प्रत्याशी रहे वीरपाल राठौड़ गुरूवार 30 जनवरी को सांसद रमेश बिधूड़ी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। इन नेताओं ने अपने सकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी के समर्थन का ऐलान किया।
रमेश बिधूड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो कि अन्ना आंदोलन के समय विश्वासघात से जन्मी पार्टी है। यह लोगों को विश्वासघात के अलावा कुछ नहीं दे सकती। यह दिल्ली की जनता ने पिछले पांच सालों में देखा है और इसलिए आज केजरीवाल की ढुलमुल कार्यप्रणाली व भ्रष्ट नीतियों को समझकर आप पार्टी के लोग एक बाद एक पार्टी को छोड़ रहे हैं। वह राष्ट्रहित व विकास के लिए मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को चुन रहे है।
इसके बाद भाजपा उम्मीदवार विक्रम बिधूड़ी ने पुल प्रहलादपुर वार्ड के लाल कुआ, आई-ब्लॉक, प्रेम नगर, और प्रहलादपुर में पदयात्रा निकाली जहॉं सैंकड़ों की सख्यां में स्थानीय निवासी प्रत्याशी के समर्थन में यात्रा में शामिल हुए। भाजपा प्रत्याशी ने विधान सभा के तीनों वार्डों को कवर करते हुए डी-ब्लॉक जाटव चौक संजय कालोनी, बी-446 पुल प्रहलादपुर, ए/60 सरस्वती पूजा विश्वकर्मा कालोनी प्रहलादपुर, ए-70 ओखला हरकेश नगर, बी-3/2 खटीक कालोनी ओखला फेस-2, एफ-29/5 जे.जे. आर कैम्प ओखला फेस-2, एफ-ब्लॉक गुर्जर चौक संजय कालोनी, पॉकेट-12,13 कालकाजी एक्सटेंशन, डीएसआईडीसी शेड इन्दिरा कल्याण विहार फेस-1, छठ पूजा घाट पंचमुखी मन्दिर लाल कुआ, जी.ए-103 पुल प्रहलादपुर, आई-1 हरकेश नगर, में जनसभाएं व नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से भाजपा के समर्थन में वोट डालने की अपील की।