काठमांडू की मस्जिद से भारत पर ‘कोरोना बम’ से अटैक की साजिश!

-एसएसबी का अलर्टः मस्जिद में छिपे 200 कोरोना पीड़ित
-नेपाल से भारत में घुसाने की फिराक में ‘जालिम मुखिया’

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने भारत पर ‘कोरोना बम’ के अटैक का सनसनीखेज खुलासा किया है। नेपाल के रास्ते भारत में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रची जा रही है। नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल ने बिहार के बेतिया डीएम और एसपी को पत्र लिखकर यह जानकारी दी है। पत्र के मुताबिक नेपाल के पारसा जिले के सेरवा थानांतर्गत जगनाथपुर गांव का रहने वाला जालिम मुखिया भारत में कोरोना फैलाने की साजिश रच रहा है। पत्र में इस बात का जिक्र है कि मुस्लिम समुदाय के 40 से 50 कोरोना संदिग्ध किसी भी समय भारत में घुसपैठ कर सकते हैं।
जालिम मुखिया को लेकर एसएसबी ने पत्र में यह जानकारी दी गई है कि बाहर के देशों में काम करने वाले मुस्लिम समुदाय के करीब 200 लोग काठमांडू के रास्ते नेपाल आ चुके हैं। इनमें 5 से 6 पाकिस्तानी भी शामिल हैं। यह सभी लोग एक मस्जिद में ठहरे हुए हैं। यह लोग अपने शरीर का तापमान कंट्रोल करने के लिए दवा खा रहे हैं। आशंका है कि यह सभी लोग कोरोना पॉजीटिव हैं। एसएसबी ने एसपी से अनुरोध किया है कि भारत-नेपाल सीमा पर विशेष सतर्कता बरती जाए। किसी भी संदिग्ध गतिविधि पर कड़ाई से निगरानी हो। पत्र में सभी एजेंसियों को अलर्ट पर रखने की बात कही गई है।
भारत-नेपाल सीमा सील
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि सूचना मिलने के बाद नेपाल सीमा से जुड़े सभी जिलों के एसपी को अलर्ट कर दिया गया है। भारत-नेपाल सीमा को सील कर दिया गया है और कड़ी निगरानी रखी जा रही है। मैंने एसएसबी के आईजी से बात की है। सीमा पर एसएसबी और बिहार पुलिस के जवान तैनात हैं। 14 मुस्लिम क्वारैंटाइन सेंटर से नेपाल भाग गए थे, वह लौटने की कोशिश कर सकते हैं। लेकिन हम उन्हें किसी भी किसी हाल में भारत में आने की इजाजत नहीं देंगे।