राहुल, प्रियंका, केजरीवाल पर भाजपा का ‘शाह’ अटैक

-लोगों से पूछा- क्या आप ऐसे लोगों की सरकार चाहते हैं जो दंगे करवाते हैं
-दिल्ली बीजेपी के बूथ सम्मेलन में विपक्षियों पर जमकर बरसे अमित शाह

टीम एटूजेड/नई दिल्ली
रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ‘शाह’अटैक किया। इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह विपक्षी दलों पर जमकर बरसे। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी द्वारा बुलाए गए बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन में उन्होंने सवाल किया कि ‘क्या आप दिल्ली में ऐसे लोगों की सरकार बनवाना चाहते हैं, जो दंगे करवाते हैं। रविवार को गृहमंत्री अमित शाह ने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में हजारों की संख्या में भाजपा के बूथ कार्यकर्ता पहुंचे। गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया कि इस बार दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी।
कार्यकर्ताओं को संबोधन में अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जनता को झांसा दिया है। ऐसा बार-बार नहीं हो सकता। जनता हर बार किसी के झांसे में नहीं आने वाली। इस बार दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी। अमित शाह ने आह्वान किया कि भाजपा कार्यकर्ता गली माहल्लों में जाकर बैठकें करें। शाह ने कहा कि वह खुद मोहल्ला मीटिंग्स करेंगे।
अमित शाह ने कहा कि लोगों ने नगर निगम चुनाव में भाजपा को जिताया था। इससे स्पष्ट है कि दिल्ली की जनता किसे चाहती है। शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली वालों से 20 कॉलेज और 50 स्कूल देने का वादा किया गया था। लेकिन वो स्कूल और कॉलेज कहीं दिखाई नहीं देते।
इस दौरान हजारों का संख्या में बूथ प्रबंधन कार्यकर्ताओं के अलावा इस मौके पर भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद रमेश बिधूड़ी, सांसद मीनाक्षी लेखी, प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया व रविंद्र गुप्ता, बूथ प्रबंधन समिति के संयोजक धर्मवीर सिंह सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

साधा राहुल-प्रियंका पर निशानाः
सीएए के खिलाफ हो रही हिंसा पर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सरकार झूठ फैलाने और दंगा भड़काने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी, अरविंद केजरीवाल जी आखें खोलकर देख लीजिए, परसों ही पाकिस्तान ने पवित्र ननकाना साहिब में हमारे सिख भाईयों को आतंकित करने का काम किया है।

शाह ने गिनाए पार्टी के कामः
अमित शाह का पूरा भाषण दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रित रहा। उन्होंने पीएम मोदी की तरह सीएए और दिल्ली से जुड़े काम गिनाए। शाह ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने यहां पीएम जन आरोग्य योजना लागू नहीं होने दी। भाजपा ने कच्ची कॉलेनियों का वादा पूरा किया और अब रजिस्ट्री शुरू हो गई हैं। भाजपा ने 116 किमी मेट्रो का विस्तार किया है। 70 किलोमीटर नई लाइनें बिछाई गईं हैं। रैपिड ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था शुरू की गई है। भाजपा ने 80 गांवों में बिजली-पानी की व्यवस्था कराई है, इन्हें शहरी गांवों का दर्जा दिया है। अमित शाह ने आप सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब केजरीवाल को बताना चाहिए कि उन्होंने दिल्ली के लिए क्या किया।

शाह ने साधा जनता से संपर्कः
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सीएए पर भाजपा का पक्ष रखने और स्पष्टीकरण देने के लिए रविवार को दिल्ली के 8 घरों में संपर्क साधा। शाह एक झुग्गी और एक मंदिर में भी गए। शाह से संपर्क के साथ ही लोगों ने सीएए पर समर्थन के लिए भाजपा द्वारा जारी हैल्पलाइन नंबर डायल किया। अमित शाह के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, सह प्रभारी तरून चुग व अनिल जैन भी मौजूद रहे।
70 विधानसभा क्षेत्रों में चलेगा अभियानःप्रदेश भारतीय जनता पार्टी नागरिकता कानून पर जागरूकता लाने के लिए सोमवार को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाएगी। नागरिकता संशोधन कानून जनसम्पर्क अभियान प्रमुख जयप्रकाश ने बताया कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनसम्पर्क अभियान चलाया जायेगा जिसके तहत लोगों को कानून के बार में जानकारी देकर जागरूक किया गया। केन्द्रीय मंत्री व दिल्ली चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर आर के पुरम में, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू त्रिनगर विधानसभा में, राष्ट्रीय मंत्री व दिल्ली के सह-प्रभारी तरूण चुघ मोती नगर में, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी बुराड़ी में, केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन वजीरपुर में, राज्यसभा सांसद विजय गोयल मॉडल टाउन में, सांसद मीनाक्षी लेखी करोल बाग में, रमेश बिधूड़ी बिजवासन में, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा विकासपुरी में, हंस राज हंस किराड़ी में, गौतम गम्भीर विश्वास नगर में, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता रोहिणी में, राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह दिल्ली कैन्ट में, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय कस्तूरबा नगर में, मिजोरम प्रभारी पवन शर्मा द्वारका में, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल कृष्णा नगर में, रविन्द्र गुप्ता शकुरबस्ती में, राजेश भाटिया पटेल नगर में एवं उत्तरी दिल्ली नगर निगम के चैयरमेन जय प्रकाश चांदनी चैक विधानसभा में नागरिकता संशोधन कानून जनसम्पर्क अभियान में सम्मिलित होगें।
मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं बोले शाहः केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट किया कि ‘‘मैंने गृह मंत्री, श्री अमित शाह जी का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियाँ बताएँगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएँ, हम अच्छे सुझावों को अगले 5 साल में लागू करेंगे।’’