बीजेपी प्रवक्ता ने लिखा पत्र… केजरीवाल सरकार की लापरवाही पर ध्यान दें उप-राज्यपाल

-दो दिन में 1100 मामले और 57 मौतों पर जताई चिंता
-3150 बैड की व्यवस्था और 30 हजार का किया था दावा

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना महामारी को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं। प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर उनका ध्यान इस ओर आकर्षित किया है। पत्र में कहा गया है कि राजधानी में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर दिल्ली वाले घबराए हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः- नॉर्थ डीएमसीः अधिकारी बेलगाम… महापौर लाचार

प्रवीण शंकर कपूर ने अपने पत्र में उप-राज्यपाल से कहा है कि बीते दो दिन में दिल्ली में कोरोना के 1099 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही सरकारी डाटा के अनुसार 57 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है। दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जबकि केजरीवाल सरकार की ओर से एक कोर्ट में दिए गए आंकड़ों से स्पष्ट हुआ है कि दिल्ली में केवल 3150 बिस्तर ही मरीज़ों के इलाज के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ेंः- साप्ताहिक राशिफल (25 मई से 31 मई 2020 तक)

ताजा आंकड़ों की बात करें तो दिल्ली सरकार ने राजधानी में कंटेनमेंट इलाकों की संख्या भी तेजी से घटाई है। रविवार को दिल्ली में कोरोना के 508 नए मामले सामने आए, इसके साथ ही 30 मौतों का आंकड़ा भी सामने आया है। ऐसे में 87 कंटेनमेंट जोनों को सूची से हटाया जाना खतरनाक साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः- नॉर्थ ईस्ट दिल्ली दंगेः पुलिस के हत्थे चढ़ीं हैवानियत के नंगे नाच की आरोपी दो और महिलाएं

प्रवीन शंकर कपूर ने उप राज्यपाल से अनुरोध किया है कि वह दिल्ली की कोविड़-19 की स्थिति और बचाव के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों के मामले में हस्तक्षेप करें और पूरी स्थिति की समीक्षा की जाए। बीजेपी प्रवक्ता ने मांग की है कि उपराज्यपाल तुरंत सर्वदलीय बैठक बुलाकर दिल्ली सरकार को समीक्षा रिपोर्ट पेश करने के लिए कहें। ताकि दिल्ली वालों की घबराहट और आशंकाओं को शांत किया जा सके।