समस्याओं को लेकर स्टेंडिंग कमेटी चेयरमैन से मिला BICWA का प्रतिनिधिमंडल

-बवाना-2 आद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने की मांग
-विभिन्न विभागों के तालमेल से समसयाएं दूर करने का आश्वासन

टीम एटूजैड/नई दिल्ली
भोरगढ़ इंडस्ट्रियल कॉम्पलेक्स वेलफेयर एसोसिएशन (BICWA) के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम की स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमैन जयप्रकाश जेपी से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में शामिल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने स्टेंडिंग कमेटी चेयरमैन के सामने डीएसआईआईडीसी, भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र (बवाना-2) में कारोबारियों के सामने आ रही निगम, जल बोर्ड, विद्युत विभाग और विभिन्न प्रशासनिक समस्याओं को रखा। जय प्रकाश जेपी ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जल्दी ही वह इस विषय में संबंधित विभागों के आला अधिकारियों को पत्र लिखकर समस्याओं के समाधान के लिए कहेंगे।
प्रतिनिधिमंडल में शामिल भोरगढ़ इंडस्ट्रियल कॉम्पलेक्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सुमनेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष संजीव अरोड़ा और महामंत्री गौरव गुप्ता ने बताया कि पूरे औद्योगिक क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट्स नहीं हैं और कारोबारियों को बिजली के कनेक्शन भी नहीं मिल रहे। जल बोर्ड ने यहां न तो सीवर डाले हैं और ना ही पीने के पानी की कोई व्यवस्था की है। दूसरे इलाकों में लोगों की औद्योगिक इकाईयां सील हो गई हैं, यहां फैक्ट्री के निर्माण के लिए पानी नहीं है। सिजकी वजह से उद्यमी अपनी फैक्ट्रियों का निर्माण भी नहींं कर पा रहे।
एसोसिएशन के शीर्ष पदाधिकारियों ने कहा कि जब तक यहां के कारोबारियों की समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता, तब तक एसोसिएशन के प्रतिनिधि अपने प्रयास जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यहां की समस्याओं को लेकर कारोबारी विभिन्न विभागों के आला अधिकारियों से मिलेंगे। प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से अध्यक्ष सुमनेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष संजीव अरोड़ा, महामंत्री गौरव गुप्ता सहित कई लोग शामिल हुए।