भुतही बलान बाढ़ पीड़ित आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने मंत्री को किया सम्मानित

-बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री को किया गया सम्मानित
टीम एटूजेड/मधुबनी
बिहार के फुलपरास प्रखंड के सुड़ियाही दुर्गा स्थान के प्रांगण में भुतही बलान बाढ़ पीड़ित आंदोलन द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता उपेन्द्र नारायण कामत और संचालन देव नारायण वर्मा ने की। जिसमें बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय को आंदोलन के सलाहकार उमाकांत राय, सोहन चौधरी, रामनगर पंचायत के मुखिया पति विष्णु देव शर्मा, पुर्व मुखिया देव नारायण कामत, देवकान्त कामत, युवा निर्देशक संतोष राज, जय प्रकाश कामत एवं अन्य बरिष्ठ कार्यकताओंर् ने सम्मानित किया।
इस दौरान भुतही बलान के पूर्वी तटबंध के विस्तारीकरण हेतु बनाए गए डीपीआर की आगे की प्रक्रिया अर्थात टेन्डर को अतिशीघ्र पास करबाकर तटबंध का निर्माण कार्य करबाने का आग्रह जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा से करने को आग्रह किया। इस मौके पर इसका एक मांग पत्र भी संगठन के कोषाध्यक्ष व कार्यालय मंत्री कन्हैया झा द्वारा सौंपा गया ।
आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय ने कहा कि मैं उन नौजवानों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने आंदोलन करके तटबंध का डीपीआर तक का कार्य अपने दम पर करववाया । मैं वादा करता हूं कि इसके आगे का कार्य मैं जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा जी, माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से मिलकर करवाने की पहल करूंगा । मैं भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह कार्य अति शीघ्र शुरू हो जाएगा।
लक्ष्मेशर राय ने आगे कहा कि इसके लिए हमने आप लोगों के मुखिया एवं अन्य प्रमुख लोगों को बुलाया है। मैं माननीय जल संसाधन मंत्री से मिलाऊंगा और उनसे आगे का कार्य अविलंब करवाने हेतु आग्रह करूंगा। इतना ही नहीं इसके अलावा अन्य किसी भी तरह की समस्याओं को लेकर हम आप लोगों के साथ हैं और हम से जो बन सकेगा करने के लिए हम हमेशा तत्पर रहेंगे।