संकट में दिल्ली के दो महापौर

-उत्तरी दिल्ली के महापौर अवतार सिंह सेल्फ क्वारंटाइन
-दक्षिणी दिल्ली की महापौर सुनीता ने दिया टेस्ट को सेंपल

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
पूरा देश कोरोना की महामारी और लॉकडाउन का संकट झेल रहा है। इसके साथ ही दिल्ली के दो महापौरों पर भी कोरोना का संकट मंडराने लगा है। उत्तरी दिल्ली के महापौर अवतार सिंह फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं। दूसरी ओर दक्षिणी दिल्ली की महापौर सुनीता कांगड़ा ने भी कोरोना जांच के लिए अपना सेंपल दिया है।

यह भी पढ़ेंः- SOUTH डीएमसीः अफसरों का कारनामा… कोरोना के नाम पर निगम को लगाया करोड़ों का चूना!

बता दें कि उत्तरी दिल्ली के महापौर अवतार सिंह के कार्यालय में काम करने वाली एक महिला सुरक्षा स्टाफ को सेंपल पिछले दिनों लिया गया था। यह महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद महापौर ने अपने कार्यालय और परिवार के करीब डेढ़ दर्जन लोगों का सेंपल कोरोना जांच के लिए दिलाया है। महापौर स्वयं भी सेंपल देने के बाद से सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं।

यह भी पढ़ेंः- SDMC: पार्किंग घोटाले की सीबीआई जांच की मांग, रद्द होंगे ठेके

दूसरी ओर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की महापौर सुनीता कांगड़ा ने भी अपना सेंपल कोरोना जांच के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि दोनों महापौर कोरोना है या नहीं। दरअसल दिल्ली सहित सभी राज्यों के विभिन्न दलों के नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ता, पुलिस, आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोग और पत्रकार लगातार लोगों के बीच जाकर कोरोना संकट को कम करने और कवर करने के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः- नॉर्थ डीएमसीः एस्टेब्लिशमेंट ब्रांच का कारनामाः रिटायर्ड चपरासी को बनाया सलाहकार

ऐसे में यह लोग कोरोना से संक्रमित लोगों के संपर्क में भी आ रहे हैं। यही कारण है कि इन लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की ज्यादा आशंका रहती है। लोगों के बीच जाकर जरूरी चीजें मुहैया कराना या फिर अन्य व्यवस्थाएं कराने के चलते कई दलों के अलग अलग नेता अब तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।