एलएनजेपी में महिला डॉक्टर से तबलीगी ने की बदसलूकी

-रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने की अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई की मांग
-अस्पताल में भर्ती है जमात के मरकज से जुड़ा कोरोना पॉजिटिव शख्‍स

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
तबलीगी जमात से जुड़े ‘मजहबी वायरस बमों’ की बदसलूकियों का सिलसिला अब भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। निजामुद्दीन के तबलीगी जमात से कोरोना वायरस का बारूद लेकर इस्लाम के प्रचार पर निकले मौलानाओं ने देशभर में उत्पात मचा रखा है। इनकी बदसलूकी का ताजा मामला दिल्ली के लोकनायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल (एलएनजेपी) से सामने आया है। यहां तबलीगी जमात से निकले एक कोरोना पॉजिअव ने एक महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी की है।
दिलली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने मामले की तस्दीक की है। उन्होंने बताया कि 25 साल के मोहम्मद आरिफ नाम के एक शख्स ने महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी की है। मोहम्मद आरिफ मरकज़ से जुड़ा हुआ है। यह मामला मंगलवार शाम का है। अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने इस मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की है। इस बारे में पुलिस को जानकारी दे दी गई और पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने कहा कि महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता करने वाला 25 साल का आरोपी कोरोना का मरीज है। पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। अस्पताल में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि मरकज के पिछले महीने हुए धार्मिक कार्यक्रम की वजह से कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। मौलाना साद की वजह से तबलीगी जमात के लोगों ने देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर कोरोना का संक्रमण फैला दिया था। इसको आयोजित करने वाले मरकज के मुखिया मौलाना साद का क्वारंटाइन का समय खत्म हो गया है।
अब दिल्ली पुलिस साद के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है। बता दें कि पुलिस ने मौलाना साद को 2 नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने के लिए कहा था। लेकिन मौलाना ने खुद को क्वारंटाइन करने की बात कहकर सामने आने से मना कर दिया था। साथ ही नोटिस के जवाब में बताया था कि मरकज बंद है इसीलिए ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती।