तबलीगी मरकज से कम्प्यूटर गायब… नहीं मिल रहा सुराग

-मौलाना साद का क्वारंटाइन का समय खत्म
-मरकज से क्राइम ब्रांच को मिले थे पांच प्रिंटर

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
निजामुद्दीन के तबलीगी जमात के मरकज से जुड़े सूत्र अब भी क्राइम ब्रांच की पहुंच से दूर नजर आ रहे हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस ने अपना शिकंजा और ज्यादा मजबूती से कसना शुरू कर दिया है। जमात के मरकज से अब भी कई कम्प्यूटर गायब हैं और मौलाना साद ने अब तक क्राइम ब्रांच के सवालों का जवाब नहीं दिया है। हालांकि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा इस संबंध में मरकज के अन्य मौलानाओं व स्टाफ से पूछताछ कर रही है। खास बात है कि अब साद का क्वारंटाइन का समय भी खत्म हो चुका है। अभी क्राइम ब्रांच ने साद और एफआईआर में नामजद छह मौलानाओं में से किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।
अपराध शाखा को जांच के दौरान मरकज से पांच प्रिंटर मिले थे। लेकिन इन प्रिंटर्स से कनेक्ट रहे कम्प्यूटर मरकज के कार्यालय से गायब हैं। अपराध शाखा के एक आला अधिकारी के मुताबिक गायब हुए कम्प्यूटरों व अन्य सामान के बारे में अब तक कुछ पता नहीं लग सका है। मरकज के दूसरे मौलानाओं और स्टाफ ने बताया है कि यहां से गायब कंप्यूटर और दूसरे सामान के बारे में केवल मौलाना साद को ही पता है। बता दें कि मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच के नोटिस के जवाब में केवल इतना ही कहा कहा है कि मरकज का स्टाफ क्वारंटाइन है और मरकज बंद है। ऐसे में वह कोई जानकारी मुहैया नहीं करा सकते।
अधिकारी के मुताबिक अपराध शाखा ने निजामुद्दीन थाने के एसएचओ मुकेश वालिया व एसीपी लाजपत नगर अतुल कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों से जानकारी मांगी है। निजामुद्दीन थाना पुलिस ने अपराध शाखा को सारे दस्तावेज और सीसीटीवी रिकार्डिंग दे दी है। बता दें कि निजामुद्दीन पुलिस ने मरकज पदाधिकारियों को जो भी नोटिस जारी किए हैं या बातचीत हुई है, उन सबकी डीडी एंट्री भी की गई है।