कपिल शर्मा शोः सिद्धू बाहर अर्चना अंदर

कपिल शर्मा शो में नजर आएंगी अर्चना पूरण सिंह

टीम एटूजैड/नई दिल्ली
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद देश भर के लोगों में भारी गुस्सा है। इस दौरान कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पुलवामा हमले पर अपनी राय दी थी। सिद्धू के बयान पर नाराजगी जताते हुए लोगों ने उन्हें दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकालने की मांग की थी। इसके चलते उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई करते हुए सोनी ने सिद्धू को दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकाल दिया गया है। कपिल शर्मा के शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह दिखाई देंगी।

सिद्धू का विवादित बयान
पूर्व क्रिकेटर और राजनेता सिद्धू ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ ये एक बेहद कायराना हमला था। मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा था कि भारत व पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी हल खोजने की जरूरत है। उन्होंने कहा था कि इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है। चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। सिद्धू की इन टिप्पणियों पर लोगों में नाराजगी देखी गई और उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग होने लगी। अब दि कपिल शर्मा शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया।

इमरान के शपथ गृहण में सिद्धू
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ गृहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू शामिल हुए थे। उस समय भी सिद्धू ने कुछ इसी तरह के बयान दिए थे। साथ ही वह पाकिस्तानी सेना प्रमुख के गले भी लगे थे। उस समय भी उन्होंने दोनों देशों के बीच संबंधों को सुधारने पर जोर दिया था। लेकिन पाकिस्तान का पक्ष ज्यादा लिया था। तब भी सिद्धू की काफी आलोचना हुई थी।