A2Z NEWS की खबर पर मुहर: LG ने बदले 2 नॉमिनेटेड पार्षद… अधिसूचना जारी

-कुछ बड़े नेताओं ने पिटवाई BJP की भद्द

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली: 4 जनवरी, 2023।
A2Z NEWS की खबर पर एक बार फिर मुहर लगी है। दिनभर की गहमा गहमी के बाद आखिर देर शाम उपराज्यपाल  ने दिल्ली नगर निगम के 10 में से 2 नॉमिनेटेड पार्षदों के नाम बदलने की अधिसूचना जारी कर दी। पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के कारण इस पूरी कवायद की वजह दिल्ली BJP की खूब भद्द पिटी है।
उपराज्यपाल कार्यालय से जारी नई अधिसूचना में नरेला जोन के लिए  मनोनित पार्षद महेश तोमर और सेंट्रल जोन के लिए मनोनीत पार्षद कमलजीत के नामों को हटाकर महेश तोमर की जगह सुनीत चौहान और कमलजीत की जगह मनोज जैन के नामों की अधिसूचना जारी कर दी गई है।
मतदाता सूची में नाम नहीं लेकिन वरिष्ठ नेता ने कर दी सिफारिश
बताया जा रहा है कि पहली सूची में सेंट्रल जोन से नॉमिनेट किये गए कमलजीत का मतदाता सूची में नाम ही नहीं है, जबकि नरेला जोन से नॉमिनेट किये गए महेश तोमर भी रोहिणी जोन में रहते हैं। पार्टी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि दोनों लोगों के नामों की सिफारिश पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने की थी। जिसकी वजह से पार्टी को बदनामी झेलनी पड़ी है। इसी तरह के दो मामले निगम चुनाव के टिकट वितरण के समय भी सामने आए थे, तब हर्ष विहार और सुंदर नगरी वार्डों के उम्मीदवारों के नाम मतदाता सूची में नहीं होने की वजह से बदलने पड़े थे।