MCD BREAKING: 10 में से 2 एल्डरमैन पार्षदों के नाम पर फंसा पेंच… दोबारा से जारी होगी एल्डरमैन पार्षदों की सूची

-दोबारा एल्डरमैन पार्षदों की सूची जारी करेंगे उपराज्यपाल

हीरेन्द्र सिंह राठौड़/ नई दिल्लीः 4 जनवरी, 2023।
दिल्ली नगर निगम के लिए 10 एल्डरमैन पार्षदों की सूची जारी होते ही पेंच फंस गया है। उपराज्यपाल की ओर से बुधवार की सुबह जारी की गई एल्डरमैन पार्षदों की सूची वापस ली जा रही है और इसे उपराज्यपाल के द्वारा दोबारा जारी किया जायेगा। सूत्रों का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में दो एल्डरमैन पार्षदों के नाम पर मतभेद है और इन्हें बदला जायेगा।
बता दें कि बुधवार की सुबह उपराज्यपाल ने नरेला जोन से विनोद कुमार लक्ष्मण आर्य, मुकेश मान और महेश सिंह तोमर के नाम जारी किये हैं। इसके साथ ही सिविल लाइंस जोन के लिए राजकुमार भाटिया, मोहन गोयल, संजय त्यागी और राजपाल राणा के नामों को शामिल किया है। वहीं सेंट्रल जोन के लिए कमलजीत सिंह और रोहताश कुमार के नामों की अधिसूचना जारी की है।
अब इन 10 लोगों की सूची में से दो नामों पर दिल्ली बीजेपी में मतभेद हो गया है। नरेला जोन से एल्डरमैन बनाये गये महेश सिंह तोमर और सेंट्रल जोन से एल्डरमैन बनाये गये कमलजीत सिंह के नामों पर तलवार लटक गई है। दिल्ली बीजेपी में इन्हें बदलकर दूसरे लोगों को एल्डरमैन बनाने की चर्चा शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि उपराज्यपाल जल्दी ही नये एल्डरमैन मनोनीत करने की अधिसूचना जल्दी जारी कर देंगे।