अक्टूबर के अंत तक रोहिणी क्षेत्र को मिलेंगे 200 ओपन जिम

-विधायक एवं दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने किया 6 नवनिर्मित ओपन जिम का उद्घाटन

टीम एटूजेड/नई दिल्ली
रोहिणी से विधायक और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने रोहिणी के विभिन्न 6 पार्कों में 6 नव निर्मित ओपन जिम का उद्घाटन किया। यह 6 नव निर्मित ओपन जिम प्रशांत विहार के ए, बी, एफ व सेक्टर 15 के ई व एफ ब्लॉक और कैनरा अपार्टमेंट के पीछे के नगर निगम पार्क में लगाए गए हैं। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने 6 जन सभाओं को भी संबोधित किया।
विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि ओपन जिम खुल जाने से रोहिणी क्षेत्र के नागरिकों में सुबह शाम पार्क की सैर और ओपन जिम का उपयोग करके स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करने की आदत बढ़ी है। इससे खराब जीवनचर्या और जीवनशैली से उत्पन्न होने वाली गंभीर बीमारियों से लोगों का बचाव होगा।
विजेन्द्र गुप्ता ने आगे कहा कि चिकित्सा जगत का एक प्रसिद्ध सूत्र है कि ‘प्रिवेंशन इज बेटर दैन क्योर’’। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कहा कि हम सभी को यह संकल्प लेना चाहिए कि हम अपने रोहिणी क्षेत्र को जीरो पॉलूशन क्षेत्र बनाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हमें प्लास्टिक मुक्त भारत की ओर आगे बढ़ते हुए सबसे पहले रोहिणी को प्लास्टिक मुक्त क्षेत्र बनाना है।
इस दौरान क्षेत्र के गणमान्य व आरडब्लूए के पदाधिकारियों के साथ भारी संख्या में क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे। इस दौरान क्षेत्रीय निगम पार्षद चित्रा अग्रवाल, आंनद दहिया, पंकज गुप्ता, बृजेश कौशिक, मोहन लाल यादव, दयानन्द गोयल, प्रदीप गुप्ता, इंद्रपाल सिंह, अरविन्द श्रीवास्तव, कैलाश मित्तल आदि उपस्थित रहे।