अमेरिका से लौटने पर पीएम मोदी का होगा भव्य स्वागत

-एयरपोर्ट पर जाकर स्वागत करेंगे दिल्ली भाजपा के लोग
-भाजपा की हाउडी मोदी को देश में भी भुनाने की रणनीति

टीम एटूजेड/नई दिल्ली
अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ का जलवा अब भी कायम है। दुनिया के सबसे ताकतवर देशों के शीर्ष पर बैठे अमेरिका में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो जलवा बिखेरा, उसके आगे सब फीका पड़ गया। भारतीय जनता पार्टी ने हाउडी मोदी को देश में भी भुनाने की तैयारी की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत लौटने पर पार्टी कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलहाल एक सप्ताह के अमेरिका दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने वहां राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ कई बार मंच साझा किए और अमेरिकी सांसदों (सीनेटरों) से मुलाकात की। ह्यूस्टन में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोगों ने भागीदारी की थी। इस कार्यक्रम को पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने संबोधित किया था।
पीएम मोदी 28 सितंबर को दिल्ली पहुंचेंगे। स्वदेश लौटने पर सांय करीब 5 बजे भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। दिल्ली भाजपा के एक पदाधिकारी के मुताबिक प्रदेश व जिला पदाधिकारियों को इस बारे में सूचित किया गया है कि वह 28 सितंबर को बड़ी तादाद में इंदिरागांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचें।