चलती फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़, 2 गिरफ्तार

-दिल्ली से पटना जा रहा था विमान, पायलट ने दर्ज कराई एफआईआर
-आरोपियों ने एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बताया खास

एसएस ब्यूरो/ पटनाः 09 जनवरी, 2023।
आसमान में उड़ती फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट में रविवार को तीन युवकों ने जमकर हंगामा काटा। तीनों ड्रिंक किए हुए थे नशे में धुत थे। इस दौरान एयर होस्टेस ने इन्हें समझाने की कोशिश की तो तीनों उसके साथ ही उलझ गए। बताया जा रहा है कि तीनों ने एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी और छेड़खानी भी की।
पायलट की शिकायत के अनुसार तीनों ने मारपीट भी की है। फ्लाइट के पायलट ने पटना के एयरपोर्ट थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। ये फ्लाइट 6ई-6383 रविवार रात 8.55 बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं। इस मामले में दूसरे पैसेंजर ने भी आरोपियों की शिकायत की है।
शिकायत के मुताबिक, ’तीनों युवकों ने फ्लाइट में बैठते ही हंगामा शुरू कर दिया था। एयर होस्टेस ने शोर न करने को कहा तो वह उसके साथ भी बहस करने लगे।’ तीनों बिहार के रहने वाले हैं। इनके नाम रोहित कुमार, नितिन कुमार और पिंटू कुमार है। यह यात्रा के दौरान पूरी तरह से नशे में धुत थे। इनकी वजह से फ्लाइट में सवार दूसरे पैसेंजर्स को भी काफी परेशानी हुई। इन्होंने कई बार पायलट से इसकी शिकायत भी की।
एक आरोपी एयरपोर्ट से फरार
इस पूरी घटना के बाद पायलट ने एयरपोर्ट अथॉरिटी और सीआईएसएफ को इसकी सूचना दी। तीनों को एयरपोर्ट पर बाहर निकलने से पहले ही रोक दिया गया। इस पर तीनों खुद को एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बताने लगे। हालांकि, इसी दोरान तीसरा साथी पिंटू मौका देख कर फरार हो गया। जबकि सीआईएसएफ की तरफ से एयरपोर्ट थाना की पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।