दिल्ली में गैंगवार… 30 राउंड फायरिंग, एक की मौत

-बुधवार की रात कंझावला इलाके में स्कॉर्पियो सवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली। 20 फरवरी, 2020
देश की राजधानी दिल्ली में गैंगवारकी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बुधवार देर रात एक बार फिर गैंगवार की दस्तक दिखाई दी। बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। स्कॉर्पियो सवार युवक पर ताबड़तोड़ 30 राउंड फायरिंग की गई। इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
स्कॉर्पियो पर हमलावरों ने एक के बाद एक 30 गोलियां दागीं। 20 गोलियां स्कॉर्पियो सवार अंचिल नामक युवक को लगी हैं। इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब राहगीरों ने सड़क पर खड़ी स्कॉर्पियो पर गोलियों के निशान देखे। पास जाने पर पता चला कि स्कॉर्पियो के अंदर एक व्यक्ति की लाश पड़ी है और पूरी गाड़ी खून से लथपथ है।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने पर मृतक की शिनाख्त हुई। पुलिस ने इस हमले के पीछे गैंगवार का शक जताया है। जिस अंचिल नाम के युवक की हमले में मौत हुई है उस पर भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस वारदात को गोगी या नीरज बवानिया गैंग ने अंजाम दिया है। हमले में 6 से 8 लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है।
फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम वारदात की जांच में जुट गई है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्दी ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों नरेला इलाके में भी इसी तरह से ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद फिर से राजधानी में गैंगवार की वारदात सामने आई है।