एटाः राष्ट्रपति से मौत की गुहार

-यूपी पुलिस पर झूठे मुकदमों में फंसाने का आरोप

टीम एटूजैड/एटा
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में आम लोगों को न्याय मिलना मुश्किल हो रहा है। नगला जयमल गांव में के मनोज कुमार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की गुहार लगाई है। पीड़ित ने पुलिस पर पूरे परिवार को रंजिशन फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़ित परिवार अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ धरने पर बैठ गया है।

कड़ाके की ठंड और खुले आसमान के नीचे बसेरा
कड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे छोटे-छोटे बच्चों के साथ धरने पर बैठा मनोज का परिवार राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु मांग रहा है। एटा जिले के नगला जयमल गांव निवासी मनोज कुमार ने अलीगंज तहसील के सीओ पर परिवार के सदस्यों को रंजिशन फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस के आला अधिकारियों पर भी मामले की अनदेखी का आरोप लगाया है।

हत्या के मामले में फंसान का आरोप
मनोज कुमार का कहना है कि गांव के कुछ दबंगों के इशारे पर अलीगंज सीओ परिवार के सदस्यों पर फर्जी मुकदमे लगा रहे थे। इसकी शिकायत जब पुलिस के आला अधिकारियों से की गई तो अलीगंज सीओ रंजिश मानने लगे। इसके बाद सीओ ने परिवार के बड़े लड़के मुकेश और परिवार के अन्य सदस्यों पर कई फर्जी मुकदमे लगा दिए। इस वजह से पूरा परिवार अपने गांव भी नहीं नहीं जा पा रहा है।

-एटा से मोहसिन रशीद की रिपोर्ट