एटाः खाकी ने किया शर्मसार!

फर्जी सम्मन लेकर शराब के नशे में धुत्त सिपाही द्धारा महिला से जबरन बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला

Team A2Z/ Etah

उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम रहने के लिए यूपी पुलिस पर आरोप लगते रहे हैं। एक बार फिर यूपी की खाकी ने षर्मसार किया है। आरोप है कि एटा पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने शराब के नषे में एक महिला के साथ बलात्कार किया। महिला का आरोप है कि कांस्टेबल ने उसी के घर पर पहले शराब पी और इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया।
खाकी को शर्मसार करने की घटना में रक्षक ही भक्षक बन बैठा। जी हॉं, एटा में न्यायालय से फर्जी सम्मन लेकर शराब के नशे में धुत्त सिपाही द्धारा महिला से जबरन बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामना आया है। अपनी मॉं के साथ सिपाही द्धारा जबरन दुष्कर्म किए जाने का ये वीडियो उसकी बेटी ने बना लिया। सोशल मीडिया पर सिपाही की ये करतूत वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी सन्न रह गये। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों के बाद एस एस पी ने आरोपी सिपाही को अपने कार्यालय बुलाकर जमकर फटकार लगाई और पूरे वीडियों की जॉंच और महिला की तहरीर के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्यवाई की बात कही है।

कोर्ट के समन के नाम पर शोषण
बताया जा रहा है कि महिला थाने में तैनात पैरोकार रामभूल 16 दिसंबर को मिरहची थाना क्षेत्र के एक गॉंव में महिला के घर पहुंचा और उसके नाम से दहेज उत्पीड़न का वारंट होने की बात कहते हुए 20 हजार रुपये के जुर्माने की बात कही और 24 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर होने की बात कहते हुए महिला को वारंट देने के बात कह दोपहर बाद आने की बात कही। दोपहर में जब सिपाही रामभूल महिला के घर पहुंचा तो महिला से अश्लील बाते करने लगा और कुछ देर बाद महिला से पानी मंगाया और अपनी जैकेट से शराब निकाल कर पीने लगा। महिला ने जब इसका विरोध किया लेकिन सिपाही नहीं माना तो महिला ने सिपाही को पीटा भी लेकिन शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। अपनी मॉं के साथ सिपाही की ये करतूत उसकी बेटी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद सिपाही अब महिला और उसकी बेटी को धमकी दे रहा है और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बना रहा है। बताया जा रहा है कि न्यायालय से महिला के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के वारंट के सिलसिले में जब महिला ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से न्यायालय से जारी हुए वारंट को दिखाया तो पता चला कि न्यायालय से इस नाम से कोई वारंट जारी ही नहीं हुआ है जिसे सुन महिला दंग रह गयी।

एसएसपी को भेजी शिकायत
पीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत एस एस पी को भेजी है। वहीं सोशल मीडिया पर सिपाही के महिला से दुष्कर्म किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद एस एस पी ने आरोपी सिपाही को अपने कार्यालय बुलाकर जमकर फटकार लगाई है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस के आलाअधिकारियों का कहना है कि महिला से संपर्क किया जा रहा है और मामले की जॉंच की जा रही है। जॉच के बाद दोषी पाये जाने पर आरोपी सिपाही के खिलाफ सख्त कार्यवाई किए जाने की बात कही है।

एटा से मोहसिन रशीद की रिपोर्ट