अमानतुल्ला खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग

-सोशल मीडिया पर धर्म के आधार पर भड़काने का आरोप
-बीजेपी प्रवक्ता ने भेजी सोशल मीडिया कमेटी को शिकायत

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
दिल्ली बीजेपी ने ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रदेश प्रवक्ता प्रवीन शंकर कपूर ने अमानतुल्ला खान पर आरोप लगाया है कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से धर्म के आधार पर मुस्लिमों को भड़का रहे हैं। यह शिकायत दिल्ली सरकार द्वारा गठित की गई सोशल मीडिया कमेटी को भेजी गई है।
दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली सरकार की सोशल मीडिया कमेटी के अध्यक्ष सौरभ भारद्वाज को पत्र लिखकर यह मांग की है। पत्र में लिखा गया है कि शनिवार को विधायक अमानतुल्ला खान ने एक ट्वीट किया है जो बेहद जहरीला है एवं उसका उद्देश्य मुस्लिम धर्म के लोगों को भड़काना है। पत्र में इस ट्वीट का लिंक भी लिखकर भेजा गया है। पत्र में मांग की गई है कि विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ दिल्ली सरकार की सोशल मीडिया कमेटी के द्वारा कार्रवाई की जाए।
अब देखना यह है कि दिल्ली सरकार की सोशल मीडिया कमेटी अपने ही विधायक के खिलाफ की गई शिकायत पर संज्ञान लेती है या नहीं। बता दें कि आम आदमी पार्टी पूर्वी दिल्ली के नेहरू विहार वार्ड से पार्षद ताहिर हुसैन का नाम उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों में आने के बाद से बैकफुट पर है। शुरूआत में आप नेताओं ने उसका बचाव करने की कोशिश की थी। लेकिन उसके दंगों के आरोपों में घिरने के बाद ताहिर को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था।