दिल्ली बीजेपी युवा मोर्चा ने बोलाः ‘धन्यवाद मोदी जी’

-400 इलेक्ट्रिक बसों के उद्घाटन का मौका

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 5 सितंबर, 2023।
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा मोर्चा (Yuva Morcha) कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को ‘धन्यवाद मोदी जी’ कहा। पार्टी कार्यकर्ता 400 इलेक्ट्रिक बसों के शुभारंभ स्थल के बाहर “धन्यवाद मोदी जी“ की तख्तियां लेकर पहुंचे थे। मंगलवार को आई.पी. बस डिपो में उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 400 इलेक्ट्रिक बसों के शुभारंभ के मौके पर हरी झंडी दिखाई।
दिल्ली बीजेपी प्रदेश महासचिव हर्ष मल्होत्रा के नेतृत्व में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। इस मौके पर दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर, युवा मोर्चा प्रभारी विक्रम बिधूड़ी, युवा मोर्चा अध्यक्ष शशि यादव और महासचिव गौरव पाराशर, सुमित त्यागी, श्रीमती निघत अब्बास एवं 100 से अधिक युवा कार्यकर्ता शामिल हुए।
हर्ष मल्होत्रा ने इस मौके पर पत्रकारों को बताया कि अरविंद केजरीवाल समय-समय पर केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली के लिए किए गए कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश करते हैं। आज फिर दिल्ली को केंद्र सरकार से एफएएमई योजना के तहत 400 इलेक्ट्रिक बसें मिली हैं, जिसका श्रेय केजरीवाल सरकार लेने की कोशिश कर रही है। दिल्लीवासियों के साथ-साथ मीडिया के सामने चीजें स्पष्ट करने के लिए हम यहां यह शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं।