कांग्रेंस के हुए चौहान… लेकिन बीजेपी नेताओं को नहीं मालूम

-जारी किए गए संकल्प पत्र की घोषणा पत्र समिति में छापा कांग्रेस नेता का नाम

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने भले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में दिन-रात एक किए हुए हैं। लेकिन 22 साल से सत्ता का बनवास झेल रही दिल्ली बीजेपी के नेता इस चुनाव को ज्यादा गंभीरता से नहीं ले रहे। लोकसभा चुनाव की तरह दिल्ली बीजेपी के नेता इस चुनाव की वैतरिणी केवल पीएम मोदी के सहारे ही पार करने का सपना बुन रहे हैं। पार्टी नेताओं की लापरवाही की हद यहां तक पहुंच गई कि बीजेपी की ओर से जारी किए गए संकल्प पत्र यानी घोषणा पत्र में कांग्रेस नेता राज कुमार चौहान का नाम भी छाप दिया।
बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में ठीक मतदान के एक दिन पहले मई 2019 में कांग्रेस नेता और मंगोलपुरी से विधायक रहे राज कुमार चौहान ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी। लेकिन व 15 जनवरी 2020 को वापस कांग्रेस में चले गए थे। तब उन्होंने कहा था कि मैंने बीजेपी नेताओं को कह दिया है कि वह टिकट देने के लिए उनके नाम पर विचार नहीं करें। तब तक बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपनी चुनाव घोषण पत्र समिति बना दी थी। जिसमें राज कुमार चौहान को भी रखा गया था।
चौहान की कांग्रेस में घर वापसी के ठीक 15 दिन बाद बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र शुक्रवार को जारी किया। लेकिन इस घोषणा पत्र में दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस नेता राज कुमार चौहान अपना नेता बताते हुए उनका नाम छाप दिया। चुनाव घोषणा पत्र में हुई इतनी बड़ी चूक के बाद अब दिल्ली बीजेपी के नेता बगलें झांकते नजर आ रहे हैं। लापरवाही की स्थिति तो तब है जब पार्टी के नेता गुरूवार तक अपने संकल्प पत्र में सुझाव आने और बदलाव की बात करते रहे।