भाजपा विधायक ने फोड़ा भाजपा शासित निगम के ऊपर ठीकरा

-कहा, दो साल से साफ नहीं की गईं करावल नगर की नालियां
-कोई काम नहीं कर रहा पूर्वी दिल्ली नगर निगमः जगदीश प्रधान

टीम एटूजैड/ उत्तर पूर्वी दिल्ली
भाजपा विधायक जगदीश प्रधान ने करावल नगर क्षेत्र में फैली अव्यवस्थाओं का ठीकरा भाजपा शासित पूर्वी दिल्ली नगर निगम के ऊपर फोड़ा है। उन्होंने स्वराज जनता टाइम्स से कहा कि पिछले दो साल से करावल नगर और मुस्तफाबाद इलाके के नाले-नालियों की गाद पिछले दो साल से नहीं निकाली जा रही। इसकी वजह से नालियों का पानी हमेशा सड़कों पर भरा रहता है। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से मेन करावल नगर रोड को बनाने के लिए पैसे का आबंटन कर रखा है, लेकिन पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने अब तक काम का वर्क ऑर्डर ही नहीं दिया। इसकी वजह से इलाके के लाखों लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

बता दें कि भजनपुरा से मेन करावल नगर रोड और करावल नगर से शिव विहार रोड व शिव विहार पुलिया से बृजपुरी रोड की हालत पिछले कई वर्षों से बेहद खराब है। मई जून के महीनों में भी नालियों का पानी इन सड़कों पर भरा रहता है। बरसात के मौसम में तो इन सड़कों पर इतना पानी भर जाता है कि चार पहिया कारों के पहिए पानी में पूरे डूब जाते हैं और गाड़ियों में पानी घुस जाता है। थोड़ी सी बरसात में यहां की मुख्य सड़कें नालों में तब्दील हो जाती हैं।
करावल नगर चौक के पास सबसे ज्यादा बुरी हालत है। यहां मुख्य सड़क पर हर समय घुटनों तक पानी भरा रहता है। लोगों का कहना है कि स्थानीय सांसद, विधायक और निगम पार्षद इस ओर ध्यान नहीं दे रहे। हर कोई एक दूसरे पर जिम्मेदारी मढ़ने की कोशिश में रहता है।