कंझावला युवती मौत मामले में BJP ने की हत्या की धाराएं लगाने की मांग

-नव वर्ष के मौके पर 5 कार सवार युवकों ने मारी थी स्कूटी सवार युवती को टक्कर

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 02 जनवरी, 2023।
31 दिसम्बर की रात को सुल्तानपुरी-कंझावला में सड़क दुर्घटना में मारी गई युवती के मामले में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर इस मामले में हत्या की धारा 302 और 120 बी के तहत कार्रवाई की मांग की है।
गौरतलब है कि 31 दिसंबर की रात को सड़क दुर्घटना में शामिल युवकों ने एक महिला के शरीर को कई किलोमीटर तक घसीटा था। प्रवीण शंकर कपूर ने अपने पत्र में लिखा है कि इस दुर्घटना पर एक ओर जो सख्त कार्रवाई आपने करने का आदेश दिया है और दूसरी ओर पीड़ित परिवार को जो सहायता घोषित की है, वह दोनों सराहनीय है।
कपूर ने कहा कि यह कोई साधारण सड़क दुर्घटना का मामला नही लगता है। दुर्घटना के बाद कार सवारों के द्वारा जिस तरह से कई किलोमीटर तक महिला के शरीर या यूं कहें कि शव को घसीट कर ले जाना साफ दर्शाता है कि केवल ड्राईवर ही नहीं सभी कार सवारों की मिलीभगत और साजिश है एवं इस मामले में सभी दोषी हैं। यह एक साधारण सड़क दुर्घटना नहीं बल्कि दुर्घटना के बाद इरादतन हत्या करने का मामला है।
आप ने बीजेपी नेता के बहाने पार्टी पर साधा निशाना
बता दें कि सड़क दुर्घटना में शामिल पांच में से 1 युवक बीजेपी का नेता है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरी पार्टी और दिल्ली के उपराज्यापाल पर निशाना साधा है। इसके पश्चात बीजेपी भी सक्रिय हो गई है। प्रवीण शंकर कपूर ने सीधे तौर पर बीजेपी नेता सहित घटना में शामिल पांचों युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।