भाजपाः दिल्ली में सातों सीट जीतने का दावा

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की सातों सीट पर जीत का दावा किया है। शुक्रवार भाजपा ने अपने सांसद प्रत्याशियों को मीडिया से रूबरू कराया। उत्तर-पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी, चांदनी चौक से डॉ हर्षवर्धन, नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी, दक्षिणी दिल्ली से रमेश बिधूड़ी, पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर एवं उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से हंस राज हंस ने प्रदेश कार्यालय पर पत्रकारों से भेंट की। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली व उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाज , केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश महामंत्री रविन्द्र गुप्ता, राजेश भाटिया मीडिया प्रभारी प्रत्यूश कंठ, सह-प्रभारी नीलकांत बक्शी, मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा मौजूद रहे। पंजाबी गायक दलेर मेहंदी एवं गायक-क्रिकेटर व एक्टर नवराज हंस भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।
मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में झूठ का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार लोगों को पूर्ण राज्य के नाम पर गुमराह कर रही है। यदि अपने कार्यकाल में केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के हितों का काम किया होता तो आज पूर्ण राज्य का नाटक नहीं रचना पड़ता और पूर्ण राज्य की परिकल्पना को सबसे अधिक हानि भी केजरीवाल ने ही पहुंचाई है। मोदी जी की नल से जल योजना दिल्ली में लागू है और दिल्ली के घर-घर में पानी पहुंचाने के लिए भाजपा संकल्पित है।
चांदनी चौक से प्रत्याशी डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि देश को मिशन शक्ति देकर अंतरिक्ष में महाशक्ति बनाने वाले ,बालाकोट, उरी में सर्जिकल और एयर स्ट्राईक का कठिन निर्णय लेने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के करोड़ो देशवासियों के दिल में बसते हैं। देश में सकारात्मक लहर प्रतीत हो रही है। नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी मीनाक्षी लेखी ने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दों की कमी हो गई है और वो झूठ बोलकर देश के विकास को अवरूद्ध करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसी भी कीमत पर रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें इस बात का पता नहीं है कि देश के करोड़ो लोगों ने मोदी जी को 2019 में पुनः देश की सत्ता सौंपने का मन बना लिया है।
दक्षिणी दिल्ली से प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा ने एक बार फिर मुझ पर विश्वास जताया है और मैं पार्टी को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि दक्षिणी दिल्ली में केन्द्र सरकार की सहायता से बहुत से ऐसे कार्य हुये है जिसे दिल्ली सरकार ने हरसंभव प्रयास कर रोकने की कोशिश की लेकिन साफ नीयत सही विकास के इरादे से मैंने दक्षिणी दिल्ली में काम किया है। कोई कितना भी प्रयास कर ले चाहे हजारों झूठ बोले लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रवादी विचारधारा को ही दिल्ली की जनता फिर से चुन कर यह साबित कर देगी कि मोदी है तो मुमकिन है।
पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी गौतम गंभीर ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा से में काफी प्रभावित हूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिना रूके हर समय केवल देश के लिए काम कर रहे है। मुझे पूर्वी दिल्ली के लोगों का आशीर्वाद चाहिए जो उन्होनें 2014 में पार्टी को दिया था और मुझे पूर्ण विश्वास है कि 2019 में भी पूर्वी दिल्ली की जनता मुझे विजयी बनाकर संसद में भेजेगी।
उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से प्रत्याशी हंसराज हंस ने कहा कि हर तरफ एक जोश है, एक उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का डंका विश्व में हर तरफ बज रहा है। विश्व पटल पर भारत का नाम गौरव के साथ लिया जा रहा है। देश तीव्र गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था में पांच बड़े देशों में शामिल हो गया है।