पटेल नगर विधानसभा का हाल… टूटी सड़कें, सीवर का बुरा हाल

-6 माह से टूटी पड़ी सड़कें, लोग परेशान, नहीं हुआ निर्माण
-आप विधायक हजारी लाल चौहान पर मनमानी का आरोप

टीम एटूजैड/नई दिल्ली
पटेल नगर विधानसभा क्षेत्र के लोग जनसुविधाओं के नाम पर बदहाल व्यवस्था का सामना करने को मजबूर हैं।

यहां की सड़कें टूटी पड़ी हैं लेकिन उन्हें ठीक कराने वाला कोई नहीं है। लोगों का कहना है कि इलाके के विधायक आम लोगों की परेशानियों को सुनने के लिए तैयार नहीं हैं।

स्थानीय लोग बताते हैं कि आम आदमी पार्टी के विधायक हजारी लाल चौहान ने अपने विधायक फंड से शादी पुर गांव में गली नंबर डब्लूजेड 96 से लेकर डब्लूजेड 132 तक दो गलियों में सीवर पाइप लाइन डलवाने का काम पिछले 6 माह पुर्व दिल्ली जल वोर्ड द्वारा शुरू कराया था।

सीवर की पाइप लाइन डलवाने के दौरान गली की सड़कों को तोड़ा गया था। 15 दिन के अन्दर फिर उक्त सड़कों का निर्माण कराना था।

लेकिन 6 माह का समय बीत जाने के बादजूद भी इस काम को पूरा नहीं किया गया। जिसके कारण इन गलियों में रहने वाले लोगों को काफी परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है।

आलम यह है कि हल्की बारिश से ही इन गलियों में जल जमाव हो जाता है । जिसके चलते लोगों को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सबसे ज्यादा समस्या स्कूली बच्च्चों को उठानी पड़ रही है। अभिभावकों को हमेशा डर सताए रहता है कि कहीं बच्चे गड्ढे में ना गिर जाएं।
स्थानीय लोग बताते हैं कि इन समस्याओं को लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार आम आदमी पार्टी के विधायक हजारीलाल चौहान को आवेदन देकर मरम्मत कराने की गुहार लगाई।

लेकिन हर बार उनकी तरफ से आश्वासन दिया जाता है कि बहुत जल्द काम करबा दिया जाएगा। इस बाबत शादीपुर गांव के निवासी एवं समाजसेवी जितेंद्र फोर ने बताया कि हमने कई बार आवेदन देकर विधायक हजारी लाल चौहान से टूटी हुई गलियों का निर्माण कराने का आग्रह किया।

साथ ही उनके सहयोगी को पर्सनल व्हाट्सएप पर गलियों की तस्वीर खींचकर भेजी और इस समस्या के समाधान हेतु अति शीघ्र कदम उठाने का आग्रह किया लेकिन हर बार मुझे किसी ना किसी तरह के बहाने बनाकर के पल्ला झाड़ लेते हैं।