बागी विधायकों की सदस्यता पर तलवार!

-दो के दो बागी विधायकों को नोटिस, 1 हफ्ते का समय
-विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल कर रहे सुनवाई

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
राजधानी मे आप के बागी विधायकों का मामला एक बार फिर गरमा गया है। विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने आप के दो बागी विधायकों को भाजपा में शामिल होने पर नोटिस जारी किया है। जवाब देने के लिए दोनों को एक सप्ताह का समय दिया गया है। माना जा रहा है कि दोनों विधायकों की सदस्यता पर तलवार लटक गई है।
बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक देवेंद्र सहरावत और अनिल वाजपेई लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। दोनों विधायकों ने कहा है कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता का कोई फार्म नहीं भरा है। दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल ने 25 जून को मामले की सुनवाई की थी। दोनों विधायकों की ओर से वकीलों ने सुनवाई में हिस्सा लिया था। गांधीनगर सीट से विधायक अनिल वाजपेई ने कहा है कि हमें एक सप्ताह का समय दिया गया है।
बता दें कि आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा अध्यक्ष को अर्जी दी थी कि यह दोनों विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। यह नियम विरूद्ध है अतः दोनों की विधानसभा की सदस्यता को खत्म कर दिया जाए। बता दें कि बागी विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत ने इस मामले में कोर्ट में अर्जी लगाई है। बता दें कि विधायक कपिल मिश्रा और अलका लांबा सहित कई विधायक लंबे समय से बगावत पर उतरे हुए हैं। लेकिन उन्होंने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है। जबकि देवेंद्र सहरावत और अनिल वाजपेयी खुले तौर पर भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर चुके हैं। फिलहाल दोनों विधायकों की सदस्यता का मामला तकनीकी दांव पेंच में उलझा हुआ है।