एक्टर राजपाल यादव को तीन माह की जेल

चेक बाउंस होने पर मिली सजा

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को फिल्म स्टार एवं कॉमेडियन राजपाल यादव को तीन महीने की जेल की सजा सुनाई है। उन्हें हिरासत में लेकर तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। दिल्ली हाईकोर्ट ने राजपाल यादव को फिल्म बनाने के लिए उनकी कंपनी द्वारा लिए गए 5 करोड़ रुपये के लोन को नहीं चुका पाने का दोषी पाया है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक मामले की सुनवाई के पश्चात जस्टिस राजीव सहाय एंडलॉ ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिया कि राजपाल यादव को हिरासत में लेकर तिहाड़ जेल में रखा जाए।
बता दें कि दिल्ली की एक फाइनेंस कंपनी मुरली प्रोजेक्ट्स ने राजपाल यादव की कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट के खिलाफ 5 करोड़ रुपये कर्जा लेकर नहीं चुकाने के संबंध में सिविल केस दायर किया था। यह लोन राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा ने अपनी हिंदी फिल्म “अता पता लापता“ बनाने के लिए साल 2010 में लिया था। लेकिन बाद में उन्होंने निजी कंपनी से लिया गया लोन नहीं चुकाया।

चेक बाउंस होने पर मिली सजा
दरअसल राजपाल यादव ने लोन में ली गई इस रकम की वापसी के लिए एक्सिस बैंक मुंबई का एक चेक निली फाइनेंस कंपनी के मालिक सुरेंदर सिंह को दिया था, जो सितंबर 2015 में बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गया था। कोर्ट में इसी साल समझौता हुआ था कि राजपाल यादव 10 करोड़ 40 लाख की रकम वापस लौटाएंगे, लेकिन जब यह रकम राजपाल यादव ने नहीं चुकाई तो कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है।

चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ में आएंगे नजर
राजपाल यादव बहुत जल्द फिल्म ’चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ में नजर आएंगे। यह एक पंजाबी फिल्म है। बता दें कि इस फिल्म में वह एक खास किरदार में नजर आएंगे। इस पंजाबी फिल्म में राजपाल यादव के अलावा गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। राजपाल यादव और उनकी पत्नी ने यह पैसा 2010 में हिंदी फिल्म ‘अता पता लापता’ के निर्माण के लिए लिया था। बता दें राजपाल यादव इसी साल दूसरी बेटी के पिता बने हैं। इससे पहले राजपाल यादव की एक और बेटी है।