मास्टर एथलेटिक्स में प्रशांत राघव के दो स्वर्ण

-43 वीं राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली, 22 फरवरी, 2023।
43 वीं राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) के पूर्व कार्यकारी निदेशक प्रशांत कुमार राघव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के लिए 2 स्वर्ण पदक जीतने में सफलता पाई है। इस सफलता के साथ ही कार्यकारी निदेशक प्रशांत कुमार राघव को विश्व मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जाने के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है।
इस चैंपियनशिप का आयोजन जुलाई माह में फिनलैंड में किया जायेगा। प्रशांत कुमार राघव ने शॉटपूट में 12.31 मीटर और चक्का फैक में 38.19 मीटर के साथ स्वर्ण पदक अपनी झोली में डाले। वह भारतीय खेल प्राधिकरण में अप्रैल 2022 तक कार्यकारी निदेशक, प्रशासक, मैनेंजमेंट आदि महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके है। भारतीय खेल प्राधिकरण में उनको एक सुलझा हुआ अधिकारी माना जाता था। राघव को इस जीत पर अंतराष्टृय मास्टर संघ के अध्यक्ष स्टेनली पर्किन्स ने भी बधाई दी।
राजपति मिश्रा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन
आठवें राजपति मिश्रा क्रिकेट में बुधवार को नई दिल्ली के लारेंस क्लब ने यंग फ्रैंडस अकादमी को 70 रनों से हरा दिया। सेंट लारेंस क्लब ने 265 रन बनाए। निशांत ने 123 और जैन ने 53 रनों की पारी खेली। आर्यन कपूर ने 38 रन देकर चार व विशाल चौधरी ने 47 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जवाब में यंग फ्रैंडस अकादमी की टीम 195 रन ही बना सकी। आर्यन कपूर ने 52 व साहिल ने 35 रन बनाए। अंकित ने 40 रन पर तीन विकेट चटकाए।