पीएम मोदी ने राहुल को बताया ट्यूबलाइट

-पीएम ने कांग्रेस नेताओं पर साधा जमकर निशाना
-राष्ट्रपति के अभिभाषण पर संसद में बोले मोदी

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में खुलकर बोले। उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अप्रत्यक्ष रूप से ट्यूबलाइट कह दिया। दरअसल प्रधानमंत्री राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान जवाब दे रहे थे। इसी दौरान एक मौका ऐसा आया जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी के भाषण के दौरान खड़े होकर कुछ बोलना चाहा। लेकिन इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं बीते 30 से 40 मिनट से बोल रहा हूं ​लेकिन करंट अब पहुंचा है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं 30-40 मिनट से बोल रहा था लेकिन करंट पहुंचने में इतनी देर लगी। बहुत सी ट्यूबलाइट का ऐसा ही होता है। पीएम मोदी के इतना कहते ही पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के एक बयान को लेकर उन पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि अब वह सूर्य नमस्कार की संख्या इतनी बढ़ा देंगे ताकि उनकी पीठ डंडे झेल सके।
प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने घोषणा की है कि छह महीने में देश के युवा मोदी को डंडे मारेंगे। यह काम मुश्किल है तो छह महीने तो लगेगा ही। मैं भी छह महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। मैंने अपने आप को गालीप्रूफ बना लिया है। इतने सूर्य नमस्कार करूंगा कि मेरी पीठ डंडे झेलने के लिए मजबूत हो जाए।
सीएए पर संसद में बोले मोदी
सीएए के खिलाफ देश के कई हिस्सों में चल रहे प्रदर्शनों पर पीएम ने संसद में कहा कि संविधान की वकालत के नाम पर दिल्ली और देश में क्या क्या हो रहा है, वो देश देख भी रहा है, समझ भी रहा है और देश की चुप्पी भी कभी न कभी रंग तो लाएगी ही। सुप्रीम कोर्ट संविधान में एक महत्वपूर्ण अंग है, वो सर्वोच्च अदालत बार-बार ये कहे कि आंदोलन ऐसे न हों जो तकलीफ दें। लेकिन वामपंथी और कांग्रेस के लोग वहां जाकर लोगों को उकसा रहे हैं और भड़काऊ बातें कर रहे हैं।