जानें अपना जून 2019 का राशिफल

1-05-2019 से 31-05-2019 तक का राशिफल

ज्योतिष गुरू से पाएं समस्या का समाधान :-
यदि आपकी कोई समस्या है। आप ज्योतिष के द्वारा इसका समाधान चाहते हैं। इस संबंध में आप हमारे ज्योतिषी शिवम गोयल से कोई सवाल पूछना चाहते हैं। तो हमें अपना सवाल अपनी जन्म तिथि, जन्म स्थान और जन्म के समय के विवरण के साथ ईमेल करें।
हमारा ईमेल आईडी हैः- newsa2z786@gmail.com

मेष: 1 से14ः किये गये कार्य में सफलता मिल सकती है। स्वास्थ का ध्यान रखें। शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करने का अच्छा समय है। व्यापारियों के लिए ये समय उतार-चढ़ाव वाला होगा। धार्मिक कार्य में मन लगाएं।
15 से 30ः समय व्यापारियों के लिए अच्छा रहेगा। परिवार में ख़ुशियों का वातावरण रहेगा।पार्टनरशिप के काम के लिये समय अच्छा है। छात्रों के लिये अच्छा समय है, मेहनत का पूरा फल मिलेगा।
वृषभ : 1 से 14ः किये गये कार्य में सफलता मिलेगी। बेरोजगारों को नौकरी मिल जाएगी। छात्रों के लिये समय अच्छा है। रुके हुए काम बनेंगे। ग़ुस्सा पर नियंत्रण रखें।
15 से 30ः प्रेमियों के लिये समय अच्छा है। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। रुके हुए काम बनेगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लॉटरी लगने के पूरे योग हैं। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। मानसिक तनाव आ सकते हैं। ग़ुस्सा बिलकुल भी ना करें।
मिथुनः 1 से 14ः समय आपके लिए ठीक रहेगा। व्यापार ठीक रहेगा। स्वास्थ्य ख़राब हो सकता है। दिमाग़ को शांत रखें। परिवार में चिंता का विषय बना रहेगा।
15 से 30ः नए बिज़नेस के योग हैं।बीमारी से लड़ने की शक्ति मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी मिलने की उम्मीद है। रुके काम बनेंगे। परेशानी दूर करने के लिए किसी का साथ मिलेगा।
कर्कः 1 से 14ः शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करने का अच्छा समय है। अचानक धनलाभ होने वाला है। व्यापारियों को मेहनत ज़्यादा करनी पड़ेगी। रुका हुआ पैसा आने के योग हैं। रुके काम बनेंगे।
15 से 30ः ख़र्चा ज़्यादा होगा। प्रापर्टी या शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट के लिया ये समय अच्छा है। रुके काम बनेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति सुधरेगी। पार्टनरशिप वाले काम में रुकावटें आ सकती हैं। परिवार में ख़ुशियों का महौल रहेगा।
सिंहः 1 से 14ः मानसिक तनाव रहेगा। यात्रा के योग हैं। आय में कमी रहेगी, ख़र्चा ज़्यादा होगा। स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा। व्यापारियों को मेहनत ज़्यादा करनी होगी। ग़ुस्से को शांत रखें।
15 से 30ः कारोबार के लिये समय अच्छा है। आपको यश, इज़्ज़त, मान सब मिलेगा। विद्यर्थि यों के लिए समय अच्छा है। नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। पुरानी बीमारी दूर हो सकती है। आय में बढ़ोतरी होगी।
कन्याः 1 से 14ः स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यापार ठीक-ठाक रहेगा। उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। आमदनी बढ़ने के योग हैं। इन्वेस्टमेंट के लिये अच्छा समय है।
15 से 30ः ख़र्चा ज़्यादा होगा। मानसिक तनाव रहेगा। परेशानियां काफ़ी हद तक ख़त्म हांगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के कारण चिंतित रहेंगे। माह के अंत में रुके काम बन सकते हैं।
तुलाः 1 से 14ः नौकरी वाले लोगों के लिये समय अच्छा रहेगा। ्ने के योग हैं। नौकरी मिल सकती है। व्यापारियों को मेहनत का फल कम मिलेगा। मानसिक तनाव रह सकता है, शांत रहने की कोशिश करें। रुका पैसा आने केयोग हैं।
15 से 30ः व्यापार अच्छा रहेगा। यात्रा का योग बन सकता है। ज़मीन व शेयर बाजार में इन्वेस्टमेंट अच्छा रहेगा। नए घर के योग हैं। शांत रहें, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
वृश्चिकः 1 से 14ः समय अच्छा है। विदेश यात्रा के योग हैं। नौकरी मिल सकती है। परिवार में ख़ुशी का वातावरण रहेगा। ग़ुस्से को काबू में रखें, स्वास्थ्य कमज़ोर रहेगा। व्यापार ठीक रहेगा। रूके काम बनेंगे।
15 से 30ः रोज़गार के लिए अच्छा समय है। क़र्ज़ से मुक्ति मिलेगी। व्यापारियों को धन लाभ होगा। सरप्राइज मिलने के योग हैं। विवाद से बच कर चलें, गुस्से पर काबू रखें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घर में नए मेहमान आने के योग हैं।
धनुः 1 से 14ः समय आपके लिये अच्छा रहेगा। व्यापारियों को मेहनत करनी पड़ेगी। छात्रों के लिए ये समय अच्छा रहेगा। इन्वेस्टमेंट के लिए समय अच्छा रहेगा।
15 से 30ः व्यापारियों के लिये समय अच्छा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में सूधार होगा। उधार लेने से बचें। परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। परिवार के साथ छुट्टी पर जाने के बहुत अच्छे योग बन रहे हैं।
मकरः 1 से 14ः ख़र्च ज़्यादा हो सकता है। व्यापारियों के लिए समय अच्छा रहेगा। इन्वेस्टमेंट के लिए समय अच्छा रहेगा। नया व्यापार शुरू होने के योग हैं। ग़ुस्सा शांत रखें।
15 से 30ः मानसिक तनाव सता सकता है। छात्रों के लिये समय अच्छा जाऐगा। परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। ग़ुस्से को काबू में रखें। उतार-चढ़ाव का समय है।
कुंभः 1 से 14ः व्यापारियों के लिए अच्छा समय है। ख़र्च ज़्यादा होगा। विदेश यात्रा का योग है। स्वास्थ्य में परेशानी रहेगी। धार्मिक कर्म, पूजा-पाठ पर ध्यान लगेगा। परिवार में ख़ुशियों का माहौल रहेगा।
15 से 30ः धन निवेश के लिए अच्छा समय है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परेशानियां धीरे धीरे कम होंगी। छात्रों के लिए समय अच्छा है। बेरोजगारों को नौकरी मिलने के योग हैं।
मीनः 1 से 14ः जातकों के लिए अच्छा समय है। व्यापारियों को लाभ के योग हैं। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। वैवाहिक जीवन में तनाव आ सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार में ख़ुशी का वातावरण रहेगा।
15 से 30ः समय अच्छा रहेगा। यात्रा के योग हैं। पार्टनरशिप के व्यापारियों के लिया भी अच्छा समय है। किसी पर ज़रूरत से ज़्यादा भरोसा ना करें। ग़ुस्से को काबू में रखें। युवाओं को सरकारी नौकरी के योग हैं।
– –

 

ज्योतिषी शिवम गोयल
(कुंडली व हस्तरेखा विशेषज्ञ)
मोबाइलः 9413247699