फणनवीस ने किया 40 हजार करोड़ का खेल… पहले बने सीएम फिर फेल!

-बीजेपी सांसद अनंत कुमार ने दिया बड़ा बयान
-फणनवीस ने सीएम बन लौटाए केंद्र के 40 हजार करोड़
-80 घंटे का सीएम बनकर किया मोदी सरकार का काम

टीम एटूजेड/मुंबई
भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने सनसनीखेज खुलासा किया है। हेगड़े ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में बीजेपी ने देवेंद्र फडणवीस को 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का ड्रामा किया था। बीजेपी सांसद ने कहा कि यह बात सभी लोग जानते हैं कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस 80 घंटे के लिए सीएम बने थे। उसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।
हमें पता था कि बीजेपी के पास बहुमत नहीं था और फिर भी फणनवीस सीएम बन गए। यह बात हर कोई जानना चाहता है कि आखिर बीजेपी ने फणनवीस को बिना बहुमत के सीएम क्यों बनाया। अनंत हेगड़े ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार के पास करीब 40 हजार करोड़ की केंद्र सरकार की राशि थी। यदि राज्य में कांग्रेस, एनसीपी व शिवसेना सत्ता में आ जाते तो वे 40 हजार करोड़ की राशि का दुरुपयोग करते।
हेगड़े ने आगे कहा कि केंद्र सरकार के इस पैसे को बचाने के लिए ही यह ड्रामा किया गया था। ताकि विरोधी दलों की सरकार केंद्र की 40 हजार करोड़ की राशि का उपयोग नहीं कर सके। बीजेपी सांसद ने कहा कि बहुत पहले से ही बीजेपी ने इसकी योजना बनाई हुई थी। इसलिए तय किया गया कि सरकार बनाने का नाटक किया जाए। इसी योजना के तहत फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उन्होंने आगे बताया कि शपथ लेने के 15 घंटे के अंदर फडणवीस ने पूरी 40 हजार करोड़ रुपयों की राशि को उस जगह पर पहुंचा दिया जहां से यह राशि आई थी। दोबारा सीएम बनकर फडणवीस ने सारा पैसा वापस केंद्र सरकार को वापस भेजकर बचा लिया।
फणनवीस ने किया इनकार:
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस ने हेगड़े के बयान से इत्तेफाक नहीं जताया है। आरोपों से इनकार करते हुए फणनवीस ने कहा कि उनके दोबारा सीएम बनने के पीछे ऐसा कोई कारण नहीं था।