ज्वैलर्स से बोले सतेंद्र जैनः पहले सरकार बनवाओ-फिर काम लेकर आओ

-व्यस्तता का हवाला दे जैवैलर्स से नहीं मिले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
-बैरंग लिफाफे की तरह खाली हाथ वापस लौटे ज्वैलर्स एसोसिएशन के नेता

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
अपनी समस्याओं को लेकर मिलने पहुंचे कूचा महाजनी के ज्वैलर्स को दिल्ली के पीडब्लूडी मिनिस्टर ने टका सा जवाब दे दिया। चांदनी चौक में विकास के दावे और मांग के साथ उपमुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे ज्वैलरी कारोबारियों को पीडब्लूडी मंत्री से मिलने के बाद बैरंग लिफाफे की तरह खाली हाथ लौटना पड़ा। व्यापारी नेता चांदनी चौक और यहां के कटरों के डेवलपमेंट की मांग को लेकर सचिवालय पहुंचे थे। मंत्री महोदय ने ज्वैलरी कारोबारियों को नसीहत दी है कि पहले वह दिल्ली में दोबारा आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाएं, इसके बाद अपने काम लेकर सरकार के पास आएं। गुरूवार को प्लेयर्स बिल्डिंग स्थित दिल्ली सरकार के सचिवालय में मिलने पहुंचे ज्वैलर्स एसोसिएशन के नेताओं को सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री सतेंद्र जैन ने कहा कि पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक के 50-60 कटरों-कूचों का बजट करीब 400 से 500 करोड़ रूपये का है। लेकिन यह बजट सरकार के बजट में ही पास हो सकता है और यह तभी संभव है जब दिल्ली में दोबारा से आम आदमी पार्टी की सरकार बने। प्रतिनिधिमंडल में कमलेश जैन, रामगोपाल खंडेलवाल, पवन गुप्ता, अभिषेक अग्रवाल और विनय गुप्ता आदि शामिल हुए।
नहीं मिले मनीष सिसोदियाः
कूचा महाजनी की बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों को शुक्रवार को दोपहर 1ः30 बजे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मिलना था। पुरानी दिल्ली के कूचा महाजनी की समस्याओं को लेकर मिलने पहुंचे व्यापारी नेताओं से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मिलने से मना कर दिया। उन्होंने अपनी व्यस्तता का हवाला देते हुए व्यापारियों को पीडब्लूडी मंत्री सतेंद्र जैन से मिलने को कहा। बाद में इन व्यापारी नेताओं ने पीडब्लूडी मंत्री सतेंद्र जैन से मुलाकात की।
कहाः हर्षवर्धन से मांगो फंडः
लोकसभा चुनाव में दिल्ली में हार का असर अब भी आम आदमी पार्टी के नेताओं पर साफ दिखाई दे रहा है। शुक्रवार को चांदनी चौक के कटरों-कूचों में विकास की मांग को लेकर पहुंचे ज्वैलरी कारोबारियों को पीडब्लूडी मंत्री सतेंद्र जैन ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी से विकास कराने की मांग करें। व्यापारी नेताओं के मुताबिक सतेंद्र जैन ने उनसे कहा कि ‘‘क्षेत्रीय सांसद डॉ हर्षवर्धन के पास भी फंड होता है, उनके पास जाओ, उनसे भी विकास कराने की मांग करो।’’
फुटबॉल बनकर रह गए व्यापारीः
व्यापारी नेताओं ने पीडब्लूडी मंत्री सतेंद्र जैन से कहा कि चांदनी चौक के व्यापारी आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच फुटबॉल बनकर रह गए हैं। आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को अपने हिस्से का काम करना चाहिए। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार अपनी जिम्मेदारी से बचना चाहती है।