एटाः बच्चों से भरी वैन पलटी, डेढ़ दर्जन घायल

-तेज गति की वजह से अनियंत्रित हुई बच्चों से भरी वैन
ASP Etah

निजी स्कूलों के वाहन चालक लगातार हो रही दुर्घटनाओं से भी सबक लेने को तैयार नहीं हैं। शुक्रवार को ऐसी ही एक स्कूली वैन पलट गई, जिसकी वजह से करीब डेढ़ दर्जन बच्चे घायल हो गए। गनीमत रही कि किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। जनपद एटा में तेज गति से स्कूल जा रही स्कूली वैन पलटने से डेढ़ दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने घायलों को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां घायल बच्चों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन हॉस्पिटल पहुंच गए वहीं पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंची और घायल बच्चों से घटना की पूरी जानकारी ली। दरअसल एटा के आसपुर स्थिति डीके पब्लिक स्कूल की वैन सुवह बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ तेज गति से जा रही थी कि किसी वाहन को बचाने के चक्कर में तेज गति स्कूली वैन अनियंत्रित होकर जीटी रोड पर पलट गई। जिसके कारण उसमें सवार करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए।

तेज गति से जा रही थी वैन
घायल स्कूली छात्र वैभव कुमार ने बताया कि आसपुर से थोड़ा पीछे यह हादसा हुआ। वैन में करीब बीस बच्चे सवार थे। आगे से कोई आ गया था उसे बचाने के चक्कर में गाड़ी पलट गई।

सड़क किनारे खंदक में गिरी वैन
एटा एएसपी संजय सिंह ने बताया कि सभी बच्चे डीके पब्लिक स्कूल के हैं। स्कूल की तरफ जा रहे थे तभी किसी को बचाने के चक्कर में गाड़ी फिसल कर चली गयी। इसमें बच्चे घायल हो गए है करीब आठ-नौ बच्चे है जो कि घायल हैं। बताया गया है कि कोई आदमी सड़क पार कर रहा था उसे बचाने के चक्कर में गाड़ी साइड में खंदक में चली गयी थी।

-(एटा से मोहसिन राशिद की रिपोर्ट)