पानी की मांग पर भाजपा का मटका फोड़ प्रदर्शन

-राज्यसभा सांसद विजय गोयल और प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जेपी के नेतृत्व में प्रदर्शन
-पानी को लेकर राजनीति तेज, भाजपा का अरविंद केजरीवाल सरकार पर वॉटर-वार
प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं दिल्ली जल बोर्ड के सदस्य जयप्रकाश (जेपी) ने संबोधित किया

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
एक ओर राजधानीवासी भीषण गर्मी से परेशान हैं, दूसरी ओर पीने के पानी की किल्लत ने लोगों की परेशानी और बढ़ा दी है। दिल्ली के कई इलाकों में पानी की समस्या को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सदर बाजार के बाराटूटी चौक पर धरना देकर मटका फोड़ प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व भाजपा के राज्यसभा सांसद विजय गोयल और प्रदेश

राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया

भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश (जेपी) ने किया। दोनों नेताओं के अलावा धरना-प्रदर्शन में चांदनी चौक के जिलाध्यक्ष अरविंद गर्ग, कई पार्षद, कार्यकर्ता, आरडब्लूए व कुछ स्वयंसेवी संगठनों के सदस्य भी शामिल हुए। धरना-प्रदर्शन में शामिल लोगों ने खाली मटके फोड़कर पानी की समस्या के लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही इसका समाधान नहीं किया गया, तो दिल्ली में बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा।
इस मौके पर विजय गोयल ने कहा कि पूरी दिल्ली पानी की कमी से त्राहि-त्राहि कर रही है। जहां पानी आ भी रहा है, वहां गंदा और बदबूदार पानी है।

पानी की मांग को लेकर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मटकाफोड़ प्रदर्शन किया

लोगों का कहना है कि उन्हें फ्री में पानी नहीं चाहिए, लेकिन कम से कम पानी मिले तो सही। उन्होंने कहा कि गंदा पानी इसलिए आता है, क्योंकि जो अंडरग्राउंड रिजर्वायर हैं, उनकी समय पर सफाई ही नहीं होती है। गोयल ने कहा कि इसकी सीधी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बनती है। क्योंकि वह खुद दिल्ली के जल मंत्री भी हैं। यह जानते हुए भी कि दिल्ली में इस बार भीषण गर्मी पड़ रही है, दिल्ली सरकार ने पानी की समस्या से निपटने के लिए कोई इंतजाम नहीं किया। पानी की कमी का फायदा टैंकर माफिया उठा रहे हैं और 10 गुना ज्यादा दामों पर पानी बेच रहे हैं। इसके बावजूद केजरीवाल एक-दो लोगों के खिलाफ एक्शन लेकर छापा मारने का नाटक कर रहे हैं।