दूध के कंटेनर में दारू की बोतल

-दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रपति भवन के पास पकड़ा शराब तस्कर
-अवैध शराब के साथ नागलोई से एसआई जंगजीत गिरफ्तार

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
लॉकडाउन के दौरान भले ही लोग सब कामकाज छोड़कर अपने घरों में बैठे हों, लेकिन शराब तस्कर लोगों तक अवैध शराब पहुंचाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ही शराब तस्कर को राष्ट्रपति भवन के पास से धर-दबोचा। लॉकडाउन के दौरान दिल्ली और देशभर में दूसरी दुकानों की तरह शराब की दुकानें भी बंद हैं। राशन, सब्जी, दूध और दवा की दुकानें, अस्पताल जैसी आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी दुकानें और दफ्तर बंद हैं। ऐसे में शराब की मांग बढ़ जाने के वजह से शराब माफिया बड़े स्तर पर सक्रिय है।
पुलिस को चकमा देने के लिए यह व्यक्ति दूध के कंटेनरों में शराब की बोतलें भरकर ले जा रहा था। लेकिन चैकिंग के दौरान उसकी सारी चालाकी धरी रह गई। साउथ एवेन्यू के पास पुलिस ने इसे जांच के लिए रोका था। शराब ले जा रहे व्यक्ति की पहचान बुलंद शहर निवासी बॉबी के रूप में हुई है। उसके पास से सात बोतल शराब बरामद हुई है। पुलिस को उसने बताया कि वह यह शराब गुरूग्राम से लेकर आया था और इसकी सप्लाई गाजियाबाद में करने जा रहा था। बॉबी ने यह शराब की बोतलें दूध के कंटेनर में छिपा रखी थीं।
दूसरी ओर रविवार को दिल्ली पुलिस के एक एएसआई जंगजीत सिंह को नांगलोई इलाके से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस का यह एएसआई अपनी कार में 29 पेटी शराब लेकर हरियाणा से दिल्ली आया था। वह दिल्ली में इस शराब को कई लोगों को बेचने वाला था। जंगजीत रोहतक का रहने वाला है और फिलहा पश्चिम विहार थाने में तैनात है।