प्रॉपर्टी टैक्स को लेकर BJP नेताओं पर लगाया था झूठा आरोप… AAP MLA दुर्गेश पाठक और पूर्व पार्षद विकास गोयल को नोटिस

-दोनों AAP नेताओं की 23 जनवरी को होगी राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 19 जनवरी, 2023।
प्रॉपर्टी टैक्स के मामले में झूठे आरोप लगाने पर आम आदमी पार्टी (AAP) के दो नेताओं के खिलाफ कोर्ट ने संज्ञान लिया है। अब 23 जनवरी को आप के इन दोनों (AAP) नेताओं को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी किया गया है। गौरतलब है कि गत वर्ष 2022 में आम आदमी पार्टी (AAP) के दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) एवं विकास गोयल (Vikas Goyal) लगातार प्रेस कांफ्रेंस करके तत्कालीन निगम के भाजपा (BJP) नेतृत्व पर सम्पति कर के पैसे का गबन करने का आरोप लगाते रहे थे।
इसको लेकर दिल्ली बीजेपी (DELHI BJP) ने अनेक बार आम आदमी पार्टी नेताओं को झूठ ना बोलने की मीडिया के माध्यम से चेतावनी दी और फिर कानूनी नोटिस भी दिया, पर वह नहीं माने और झूठे आरोप लगाते रहे। इसके बाद उत्तरी दिल्ली नगर निगम में उच्च स्तरीय सम्पत्ति कर समिति के तत्कालीन अध्यक्ष और चांदनी चौक वार्ड से बीजेपी के निगम पार्षद रविन्द्र कुमार ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में मामला दायर किया था। जिसमें चार वरिष्ठ अधिवक्ताओं अमित तिवारी, स्वाति रंजन स्वाइन, नीरज एवं ज्योति तनेजा ने उनका पक्ष रखा था।
अब राउज एवेन्यू कोर्ट ने प्रार्थी रविंद्र कुमार (Ravinder Kumar) के अधिवक्ताओं के द्वारा रखे साक्ष्यों से संतुष्ट होकर गुरूवार 19 जनवरी को धारा 499 एवं 500 में मामले का संज्ञान लेते हुए आप (AAP) विधायक दुर्गेश पाठक एवं पूर्व पार्षद विकास गोयल को 23 जनवरी को कोर्ट में पेशी के लिए सम्मन जारी किया है।


दिल्ली बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि बहुत शीघ्र इस मामले का फैसला होगा और दिल्ली वालों के सामने ’आप’ (AAP) नेता दुर्गेश पाठक एवं विकास गोयल को कोर्ट से सजा होगी या फिर आप नेता बीजेपी से सार्वजनिक माफी मांगेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं का इतिहास ऐसा ही रहा है। पहले वह लोग किसी के भी ऊपर झूठे आरोप लगाते हैं और जब वह फंसते हैं तो माफीनामा देते हैं।