भाजपाः बैठक में भिड़े नेता और पार्षद

तमतमाई पार्षद बोलीं-‘नहीं करूंगी तुम्हारे कहने से काम’
केशोपुर वार्ड संख्या 12एस का मामला

टीम एटूजैड/नई दिल्ली
प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। तीन राज्यों में सरकार गंवाने के बावजूद पार्टी के चुने हुए नेता पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आंख दिखाने से बाज नहीं आ रहे। मामला दिल्ली भाजपा के पश्चिमी जिला का है। यहां पिछले दिनों हुई जिला की बैठक में पदाधिकारी और पार्षद आमने-सामने भिड़ गए। पार्टी के एक पदाधिकारी ने जब पार्षद पर काम में असहयोग का आरोप लगाया तो केशोपुर वार्ड से निगम पार्षद स्वेता सैनी भड़क गईं। उन्होंने भरी बैठक में जिला पदाधिकारियों से कहा कि ‘हर किसी के कहने से काम नहीं किया जा सकता, मैं तुम्हारे कहने से कोई काम नहीं करूंगी।’

चुनाव में घर-घर जाकर मनाने का ले रहीं बदला
भाजपाई सूत्रों का कहना है कि जब स्वेता सैनी को कई लोगों ने समझाया और कहा कि जो लोग उनसे क्षेत्र मे ंकाम कराने की बात कह रहे हैं उन्होंने चुनाव के समय उनका बहुत सहयोग किया है। इस पर पार्षद महोदया ने कहा कि ‘मैं इन लोगों के घरों में रात को डेढ़ बजे तक बैठकर चुनाव में सहयोग करने के लिए मनाती रही हूं।’ बताया जा रहा है कि पार्षद स्वेता सैनी के व्यवहार को लेकर जिला और मंडल पदाधिकारियों में भारी नाराजगी है।

पार्टी के बड़े नेताओं का नहीं लगाया फोटो
स्वेता सैनी ने पिछले दिनों अपना जन्मदिन मनाया था। इसके लिए इलाके में भारी संख्या में होर्डिंग लगवाए गए थे। जिला और मंडल पदाधिकारियों में इस बात को लेकर खासी नाराजगी है कि स्वेता सैनी ने अपने होर्डिंग्स में किसी मंडल, जिला या प्रदेश भाजपा के नेता का नाम या फोटो नहीं लगवाया। आम तौर पर कार्यकर्ताओं के नाम से लगाए जाने वाले ऐसे होर्डिंग्स में जिला और प्रदेश के नेताओं के फोटो लगवाए जाते हैं।

मंडल पदाधिकारियों ने किया जन्मदिन समारोह का बहिष्कार
स्वेता सैनी ने बीती 3 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया है। स्थानीय भाजपा नेताओं में इस बात को लेकर नाराजगी है कि पार्षद महोदया पार्टी कार्यकर्ताओं के कहने पर ना तो काम करती हैं और ना ही उनकी कोई बात सुनती हैं। अपने पार्षद के व्यवहार से नाराजगी के चलते ज्यादातर मंडल पदाधिकारियों ने जन्मदिन समारोह का बहिष्कार किया। जिला कार्यकारिणी में से भी प्रमुख नेताओं में केवल जिला अध्यक्ष ही मौजूद रहे।