BJP के पूर्व विधायक का बड़ा बयान, बोलेः किसी काम के नहीं मोदी सरकार के मंत्री!

-पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया उदाहरण, दिल्ली के एक सांसद भी रहे हैं मोदी के मंत्री

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 16 नवंबर, 2022।
दिल्ली नगर निगम चुनाव के दौरान हर रोज नये-नये मामले सामने आ रहे हैं। दिल्ली बीजेपी कार्यालय से इलेक्शन सिंबल (पार्टी चुनाव चिन्ह) की चोरी के मामले के बाद अब दिल्ली बीजेपी के एक पूर्व विधायक का बड़ा बयान सामने आया है। उन्हांने अपने बयान में कहा है कि मोदी सरकार के मंत्री किसी काम के नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि पिछली बार इसीलिए उन्हें हटा दिया गया।

यह बयान रोहिणी इलाके से दिल्ली बीजेपी के विधायक रहे जयभगवान अग्रवाल का है। सोशल मीडिया में चल रही एक वीडियो क्लिप में वह साफ कहते दिखाई दे रहे हैं कि मोदी सरकार के 8 मंत्रियों को हटाना पड़ा था। उन्होंने इसका करण भी बताया, उन्होंने कहा कि इन केंद्रीय मंत्रियों को इसलिए हटाया गया, क्योंकि वह किसी काम के ही नहीं थे।
मोदी मंत्रिमंडल से निकाले जाने वालों में दिल्ली से भी एक मंत्री
बीजेपी के पूर्व विधायक जयभगवान अग्रवाल ने जिन मंत्रियों को मोदी मंत्रीमंडल से निकाले जाने की बात कही है, उनमें दिल्ली के चांदनी चौक से बीजेपी सांसद डॉ हर्षवर्धन भी शामिल हैं। हालांकि जयभगवान अग्रवाल ने इस क्लिपिंग में किसी का नाम नहीं लिया है। बता दें कि पूर्व विधायक जयभगवान अग्रवाल दिल्ली प्रदेश बीजेपी की अनुशासन समिति के मुखिया हैं। उन्हीं के कार्यकाल में राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर पार्टी की हार के बाद आधा दर्जन से ज्यादा मंडल अध्यक्षों व दूसरे नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।