भारत भारती ने इरफान अहमद को राष्ट्रीय एकात्मता पुरुस्कार 2023 से नवाजा

-अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में किया गया कार्यक्रम का आयोजन

एससस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 22 अगस्त।
मंगलवार को नई दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित एक समारोह में पसमांदा मुस्लिम समाज उत्थान समिति संघ के राष्ट्रीय संरक्षक इरफान अहमद को सम्मानित किया गया। राष्ट्रीय एकात्मकता शिखर सम्मेलन 2023 का आयोजन नई दिल्ली के डॉक्टर अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में भारत भारती के बैनर तले किया गया। समारोह का उद्घाटन केंद्रीय क़ानून एवं संस्कृति मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना रहे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत भारती के कार्यकारी अध्यक्ष विनय पात्राले ने की। कार्यक्रम में दिल्ली में रहने वाले 27 राज्यों तथा कई संघ शासित प्रदेशों ने हिस्सा लिया और 22 राज्यों के सांस्कृतिक कार्यक्रम बहुत ही भव्य एवं सौंदर्य तरीक़े से आयोजित किए गए। मंच से केंद्रीय मंत्री, उपराज्यपाल ने विश्व की महान विभूतियों को भी सम्मानित किया। इस मौके पर भारत भारती के सुभाष धावन, अंबर अग्रवाल, ओम्कारेश्वर पाण्डेय, जगन्नाथ कुंज बिहारी स्वाइन, कल्पना पोपली, डा. महेश शर्मा पूर्व सांसद सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।
इस अवसर पर इरफान अहमद ने ईश्वर अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह सब मेरे माता-पिता की दुआओं का नतीजा है और मैं आगे भी इसी तरह लोगों की सेवा खासकर गरीबों, अनाथों, पीड़ितों, विधवाओं तथा पसमांदा मुस्लिम समाज की सेवा करता रहूंगा। मेरा सभी से अनुरोध है कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं वे मेरी सफलता के लिए प्रार्थना दुआ करते रहें।