अमानतुल्ला पर बाल शोषण के आरोप तय

टीम एटूजैड/ नई दिल्ली
पटियाला हाउस कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला पर बाल शोषण के मामले में बुधवार को आरोप तय कर दिए। इसको लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि यह साबित करता है कि केजरीवाल अपराधियों को संगठित कर संरक्षण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में दिल्ली के विधायक और मंत्री अपराध की नई-नई इबारत लिख कर राजनीति को कलंकित और दिल्ली को शर्मसार कर रहे हैं। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आज उनके विधायक पर आरोप तय कर इस बात पर मुहर लगा दी है।
मनोज तिवारी ने आगे कहा कि दिल्ली के लोगों को अधिकार दिलाने की कसम खाकर बनी दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार हर अपराध के आरोपियों का अड्डा बन गई है। उन्हांने कहा कि यह पहला अवसर नहीं है जब अमानतुल्लाह पर आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने का आरोप तय हुआ है। इससे पहले जान से मारने की कोशिश करने, मारपीट करने, महिला उत्पीड़न और अब बाल शोषण के अपराध में आरोपी अमानतुल्लाह खान को केजरीवाल का संरक्षण न सिर्फ राजनीतिक बल्कि दिल्ली की सुरक्षा के लिए एक बड़े खतरे का संकेत है।
मनोज तिवारी ने कहा कि सरकार सुनियोजित तरीके से अपराधियों को संगठित कर उन्हें संरक्षण दे रही है और दिल्ली की कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है। जब केंद्र सरकार और सामाजिक संस्थाएं बचपन बचाओ अभियान चला रही हैं तब केजरीवाल सरकार के संरक्षण में उनके विधायक और मंत्री दिल्ली का बचपन कुचलने का अभियान चला रहे हैं और आज का अदालती फैसला यह साबित करने के लिए काफी है।