एटा: जान से मारने की धमकी पर हिला प्रशासन

मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

टीम एटूजैड/एटा
एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है। राजू आर्य को सात दिनों के अंदर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गयी है। पीएनटी नम्बर 05742235991 से दी गयी धमकी के बाद राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है जिसके बाद मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जॉंच शुरु कर दी है।

एटा के मारहरा का मामला
बताया जा रहा है कि मारहरा ब्लाक से राजू आर्य क्षेत्र पंचायत सदस्य भी है और हाल ही में उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है। राजू आर्य ने कुछ दिन पूर्व मारहरा ब्लॉक प्रमुख अनिल कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाये था जिसके बाद से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। प्रसपा नेता राजू आर्य का कहना है कि वो आगरा जा रहे थे तभी उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया और फोन रिसीव करते ही धमकी देने वाले ने उनसे गाली गलौज करते हुए उन्हें सात दिन के अंदर जान से मारने की धमकी दी। फोन पर धमकी मिलने के बाद से राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है।

एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
फिलहाल राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जॉंच शुरु कर दी है और नंबर को सर्विलांस पर लगाने के साथ ही जिस पीएनटी नंबर से फोन आया उसकी जॉंच पड़ताल में जुटी है। पूर्व में भी हुए कातिलाना हमले के बाद बाल बाल बचे राजू आर्य को फिर से धमकी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी बेहद गंभीरता से मामले की जॉंच में जुटे है और जल्द ही पूरे मामले के पर्दाफाश करने की बात कह रहे है।

-एटा से मोहसिन रशीद की रिपोर्ट