मिस्टर एंड मिस प्रतियोगिता में उतरे मॉडल्स

-सरकार फिल्म्स ने आयोजित किया मिस्टर एंड मिस यूपी
-मिस्टर एंड मिस यूपी वेस्ट 2018 का पहला ऑडिशन मेरठ में रखा गया

टीम एटूजैड/ मेरठ
मेरठ में सुभारती यूनिवर्सिटी के सामने फेमली हुकम रेस्टोरेंट में सरकार फ़िल्म प्रोडक्शन कंपनी ने मिस्टर एंड मिस यूपी वेस्ट 2018 का पहेला ऑडिशन किया।इस ऑडिशन में शहर के एक से एक सुपर मॉडल देखने को मिले और अपने टैलेंट को दिखाया।मिस्टर एंड मिस यूपी वेस्ट 2018 के इस ऑडिशन में 30 से 40 मॉडलो ने हिस्सा लिया। वही ज्यूरी पैनल में जाने माने बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर अमित आहूजा जो कि बड़े बड़े सेलिब्रिटी के कपड़े डिजाइन कर चुके हैं,एक्टर सार्थक चौधरी,डॉ. रीना महेता और मोहित ने शो को जज किया।और मॉडलो के टेलेंट को देखा।मिस्टर एंड मिस यूपी वेस्ट 2018 के ऑडिशन के दूसरे राउंड में मॉडलो ने सिंगिंग,डांसिंग किया।

बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर अमित आहूजा ने बताया।कि मिस्टर एंड मिस यूपी वेस्ट 2018 का दूसरा ऑडिशन आगरा में होगा। इसी तरह देश के कई शहरों में ऑडिशन होंगे।वही सरकार फ़िल्म प्रोडक्शन के डारेक्टर और मिस्टर एंड मिस यूपी वेस्ट 2018 के ऑर्गनाइजर सूरज सरकार और शिवांगी ने मीडिया से बात करते हुऐ कहाँ कि सबसे पहले हमारे ऑडिशन देश के कई राज्यो में होंगे।उसके बाद हमारा जो फिनाले दिल्ली में होगा।

फिनाले में जो मॉडल या मॉडल्स बिनर रहते हैं।उनके लिए हमारी कंपनी की तरफ से एक लाख तक का केश इनाम दिया जायेगा और उनका फ़ोटो शूट,पोर्टपोलियो,शॉट फिल्मों में लगातार काम दिया जाएगा।सरकार फ़िल्म प्रोडक्शन के डारेक्टर सूरज सरकार और शिवांगी ने कहॉ कि इस शो को सफल बनाने में बॉलीवुड फैशन डिजाइनर अमित आहूजा का बहुत बड़ा योगदान रहा हैं।मिस्टर एंड मिस यूपी वेस्ट 2018 के ऑडिशन मे बॉलीवुड एक्टर अमित आहूजा ने अपने हाथों से सभी मॉडलो को सर्टिफिकेट दिये ।और सभी मॉडलो ने सरकार फ़िल्म प्रोडक्शन की टीम और मौजूद ज्यूरी के साथ ग्रुप फ़ोटो भी लिया।इस मौके पर मौजूद लोगों ने सरकार फ़िल्म प्रोडक्शन की टीम को बहुत बहुत शुभकामनाएं दी।