सुशील पहलवान को लेकर दिल्ली में हो सकती है गैंगवार!

-नीरज बवाना गैंग की शरण में पहुंचा सुशील पहलवान
-संदीप उर्फ काला जेठड़ी गैंग के संर्प में था सागर राणा

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली
दो पहलवानों के बीच के वर्चस्व की लड़ाई अब दिल्ली में दो गैंगस्टरों के बीच गैंगवार का सबब बन सकती है। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर राणा की हत्या में आरोपी दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है। यह आशंका सागर राणा की मौत का बदला लेने के लिए गैंगवार के लिए बनी हुई है। जानकारी मिली है कि पहलवान सुशील कुमार नीरज बवाना गैंग से जुड़ा हुआ है, वहीं मृतक पहलवान सागर राणा संदीप उर्फ काला जेठड़ी के गैंग के संपर्क में था।

यह भी पढ़ेंः- क्यों पांडवों ने बनवाया था केदारनाथ मंदिर?… भोलेनाथ बने मुक्तिदाता

जेठड़ी गैंग सागर की मौत का बदला लेने की साजिश रच रहा है। सुशील के गुरुग्राम में छिपे होने की आशंका से इन दोनों गैंग की शहर में टकराव की उम्मीद तो है, लेकिन दोनों ही गैंग शहर में सक्रिय नहीं हैं। पहलवान सागर राणा की हत्या में आरोपी सुशील कुमार के फरार होने के बाद से ही उसके गुरुग्राम में छुपे होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। इसे लेकर शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस अलर्ट मोड पर है और शहर में सर्च ऑपरेशन भी चलाए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः- इस सप्ताह वृषभ राशि में 5 ग्रहों का महासंयोग… किसको मिलेगा सितारों का प्यार… किसके हिस्से आयेगी हार?

अब इस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है। अपराधी प्रवृति के इन पहलवानों के गुटों की वर्चस्व की लड़ाई में दिल्ली और राजस्थान में सक्रिय दो गैंग के बीच संघर्ष होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि मृतक पहलवान सागर राणा जेठड़ी गैंग के संपर्क में था। यह गैंग अब पहलवान सुशील व इसे समर्थन दे रहे नीरज बवाना गैंग से बदला लेने पर उतारू हो गया है। आने वाले दिनों में गुरूग्राम और दिल्ली की सड़कों पर दोनों गैंग के बीच गैंगवार हो सकती है।
हालांकि गुरूग्राम पुलिस के एसीपी (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि दोनों ही गैंग शहर में सक्रिय नहीं हैं इसलिए यहां इनके संघर्ष को लेकर कोई खतरा नहीं है। पहलवान सुशील के मामले में दिल्ली पुलिस जो मदद मांगेगी, वो दी जाएगी।