A2Z NEWS की खबर पर मुहर: मंत्री बनेंगे आतिशी और शौरभ भारद्वाज

-मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मंजूरी के लिए LG को भेजी फ़ाइल

जे.के. शुक्ला/ नई दिल्ली: 1 मार्च, 2023।
A2Z न्यूज की खबर पर एक बार फिर मुहर लगी है। मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन के दिल्ली सरकार के मंत्रिमंडल से इस्तीफे के बाद अब दो नए मंत्री बनाये जाएंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी मंजूरी के लिए फ़ाइल उपराज्यपाल की मंजूरी के लिए भेज दी है।

ये भी पढ़ें

जल्द होगा केजरीवाल सरकार में फेरबदल… सबसे बड़ा सवालः कौन पेश करेगा बजट? https://a2z-news.com/there-will-be-a-reshuffle-in-the-kejriwal-government-soon-the-biggest-question-who-will-present-the-budget/


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप विधायक आतिशी और पूर्व मंत्री सौरभ भारद्वाज को मंत्री बनाने का प्रस्ताव LG हाउस को भेज दिया है।
गौरतलब है कि पूर्व स्वास्थ्यमंत्री सतेंद्र जैन बीते 8 महीने से मनी लाउंड्रिंग मामले में जेल में बंद हैं और शिक्षा एवं शराब मंत्री मनीष सिसोदिया 5 दिन के लिए सीबीआई की हिरासत में हैं।
बता दें कि A2Z न्यूज ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद ये खबर 27 फरवरी, 2023 को प्रमुखता के साथ छपी थी कि दो मंत्रियों के जेल जाने के बाद जल्दी ही केजरीवाल मंत्रिमंडल में फेरबदल किया जाएगा। इसके बाद 28 फरवरी को मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन ने इस्तीफा दे दिया था। तत्पश्चात बुधवार को मुख्यमंत्री ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज को मंत्री बनाने के लिए उपराज्यपाल की फ़ाइल भेज दी है।