‘राघव चड्ढा ने गलत तरीके से सांसदों के नाम शामिल करके राजनीति को किया शर्मसार’

-गलत समावेशन आम आदमी पार्टी के सभी सांसदों की एक सोची समझी साजिश- वीरेंद्र सचदेवा

एसएस ब्यूरा/ नई दिल्ली, 8 अगस्त।
दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (President virender sachdeva) ने राज्यसभा में राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) के गलत प्रस्ताव मामले में पूरी आम आदमी पार्टी (AAP) को दोषी ठहराया है। उन्होंने मंगलवार को कहा है कि संजय सिंह, सौरभ भारद्वाज और आतिशी जैसे आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपने सहयोगी सांसद राघव चड्ढा का बचाव करने की कोशिश करते देख आश्चर्य होता है। अनेक राज्यसभा सदस्यों ने सोमवार की सांय सदन में रखे गए संसदीय प्रस्ताव में उनका नाम गलत तरीके से शामिल करने का आरोप राघव चड्डा पर लगाया था।
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जिस तरह से आप सांसद राघव चड्ढा के कुकृत्य का बचाव करने की कोशिश आप नेता कर रहे हैं, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि यह सिर्फ राघव चड्ढा की चाल नहीं थी, बल्कि गलत समावेशन आम आदमी पार्टी के सभी सांसदों की एक सोची समझी साजिश थी। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अगर राघव चड्ढा ने कोई गलत काम नहीं किया है तो जब सांसद उन पर आरोप लगा रहे थे तो वह खड़े होकर राज्यसभा में क्यों नहीं बोले।
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि राज्यसभा में दिल्ली सेवा विधेयक के दौरान आम आदमी पार्टी द्वारा की गई जालसाजी को देखकर लोगों को कोई आश्चर्य नहीं हुआ है क्योंकि दिल्लीवासियों ने पहले ही मुख्य मंत्री को दिल्ली सरकार के सतर्कता सचिव कार्यालय के ताले तोड़ते हुए या पूछताछ को दबाने के लिए सेवा सचिव को बाहर करते हुए देखा ताकि शराब घोटाला, जासूसी घोटाला, बंगला घोटाला आदि दबाये जा सकें।