पूर्व महापौर ने जरूरतमंदों को बांटे ट्राई साईकिल, व्हील चेयर, बैसाखी और चश्मे

-बीजेपी के असम सह प्रभारी पवन शर्मा व अग्रवाल सम्मेलन के सत्यभूषण की मौजूदगी मे हुआ आयोजन

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्लीः 06 मई, 2023।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन (Akhil Bhartiya Aggarwal Sammelan) की ओर से शनिवार को एक मेगा कैंप (Mega Camp) का आयोजन गोविंद बैंक्वेट गीता कॉलोनी किया गया। कैंप में कुल 560 लोगों के आंख व कान की जांच की गई। इस मौके पर 26 विकलांगो को ट्राई साइकिल, 7 को व्हील चेयर, 38 को बैसाखियो का वितरण किया गया। इसके साथ ही 360 चश्मे, 38 कान की मशीन दी गई और कुल 631 लोगां ने कैंप का लाभ उठाया।

मेगा कैंप के आयोजन के मौके पर बीजेपी के असम सह प्रभारी पवन शर्मा, पूर्व महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल, पार्षद गण एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी असम के सह प्रभारी पवन शर्मा मुख्य अतिथि रहे। जिनको पूर्व महापौर श्याम सुन्दर अग्रवाल ने पगड़ी पहनाकर, अग्रवाल सम्मेलन के उपाध्यक्ष सत्य भूषण जैन ने पटका पहनाकर स्वागत किया। अध्यक्ष राजेश वर्मा ने पूर्व महापौर का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया। कार्यक्रम में जरूरतमंदों को एकत्र करने कंचन शर्मा ने अहम भूमिका निभाई।
असम के सह प्रभारी पवन शर्मा ने कहा अग्रवाल समाज हमेशा समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति की सेवा में अग्रणीय रहता है। किसी भी तीर्थ स्थल चले जाएं, किसी शहर में चले जाएं, अग्रवाल समाज द्वारा बनाए मंदिर, धर्मशाला मिलेंगे, औषधालय बने मिलेंगे। अग्रवाल समाज का प्रमुख उद्देश्य जरूरतमंदों की सेवा रहता है। आज का कैंप इसका बड़ा उदाहरण है जिसमें लाखो रुपए का खर्चा कर जरूरतमंदों को चश्मे, कान की मशीन, ट्राई साइकिल, व्हील चेयर, बैसाखी दी गई हैं।
कैंप के आयोजक एवम पूर्व महापौर श्याम सुन्दर अग्रवाल ने कहा कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के कार्यकर्ता ने हमेशा जरूरतमंदों दवाइयां, भोजन देकर सेवा की है। कोरोना के समय भी इनकी सेवा की जितनी तारीफ की जाए कम है। इस कैंप में 23 लोगो का मोतियाबिंद का मुफ्त ऑपरेशन करने का चयन किया गया है। दिव्यांग लोगों को व्हील चेयर, ट्राई साइकिल, बैसाखी दी गई यदि किसी का कोई अंग नहीं है तो ऐसे 4 लोगां का नाप लिया गया, उसका कृत्रिम अंग फ्री में बनवाया जायेगा जिसका खर्च लाखां रुपए आता है।
कार्यक्रम में बीजेपी मंडल अध्यक्ष कुश बिंद्रा एवम रणबीर का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम में समाजसेवी वीरेंद्र गौड़, सुरेश बिंदल, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रविकांत, अर्चना कंसल, निगम पार्षद संदीप कपूर, नीमा भगत, मीनाक्षी शर्मा, राजू साई, अलका राघव, शशि चानना, पूर्व उप महापौर जय गोपाल वर्मा, हिमांशी पांडे, डॉक्टर विनोद मोंगा, महिला मोर्चा अध्यक्ष दीपिका जैन, डिंपल खन्ना, इंदु बाला, अर्चना शर्मा, मनोज कंसल भी शामिल हुए। तारा नेत्रालय उत्तम नगर के डॉक्टरों ने आंखो एवम कानों की जांच की, दिव्यांगो की जांच के लिए उदयपुर से आकर डॉक्टरों की टीम ने जांच की।