एटाः प्रदर्शनी में अव्यवस्था, फेल हुआ प्रशासन

जस्सी गिल के कार्यक्रम में खूब उड़ीं कुर्सियां

टीम एटूजैड/एटा
एटा में चल रही प्रदर्शनी ज्यों ज्यों अपने शबाब पर आ रही है, प्रशासनिक व्यवस्थाएं ध्वस्त होती जा रही हैं। एटा महोत्सव में आयोजित पंजाबी नाइट में गायक जस्सी गिल का जादू जमकर चला। लेकिन यहां सुरक्षा व्यवस्था का आलम यह रहा कि लोगों ने कुर्सियां तोड़ डालीं और बैरीकेटिंग के लिए लगाए गए टिन शेड उखाड़ डाले।
जस्सी के गीतों पर युवा झूमकर नाचे। लोगों ने पंजाबी नाईट का जमकर लुत्फ उठाया। मशहूर पंजाबी गायक जस्सी गिल के गीतों पर जहॉं लोग जमकर थिरके वहीं बब्बल रॉय ने भी मंच से अपनी गायकी का ऐसा जादू बिखेरा कि लोग झूम उठे। पंजाबी गीतों की मस्ती का सुरूर कुछ ऐसा छाया कि युवाओं के साथ उम्र दराज लोग भी थिरकने को मजबूर हो गये। आलम ये था कि जस्सी और बब्बल के गीतों और उनकी एक झलक के लिए लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिली।

सुरक्षा व्यवस्था पर सवालियाय निशान
खचाखच भरे पंडाल में भारी अव्यवस्थाएं सामने आईं। लोगों की भारी भीड़ को जब जगह नहीं मिली तो उन्होंने कुर्सियों को भी तोड़ दिया और बेरीकेटिंग के लिए लगी टिन शेड को उखाड़ डाले। लोगों के भारी हुजूम और कुछ देर के लिए फैली अव्यवस्थाओं को पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के लिए सम्हालना मुश्किल हो गया। एक दिन की अव्यवस्था ने एटा महोत्सव की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं।
-एटा से मोहसिन रशीद की रिपोर्ट