BJP के दबाव में दिल्ली सरकार को लानी पड़ी ज्यादा राशि के पानी बिलों के लिए वन टाइम सेटलमेंट स्कीम: कपूर

-पावर डिस्कॉमों के उपभोक्ता जो अत्याधिक बिलों एवं पावर लोड़ आदि की समस्याओं से परेशान हैं के लियें भी ऐसी वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लाये सरकार: भाजपा

एसएस ब्यूरो/ नई दिल्ली: 11 जनवरी, 2023।
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि भाजपा विधायक दल के लगातार दबाव एवं नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह विधूड़ी की प्रेस कांफ्रेंस के बाद दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष शमनीष सिसोदिया को आज यह स्वीकारना पड़ा है की दिल्ली में लाखों उपभोक्ताओं को बेहिसाब गलत बिल मिल रहे हैं और उसके चलते अब दिल्ली जल बोर्ड वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लायेगा।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि केजरीवाल सरकार को आखिरकार भाजपा के दबाव में जनता को राहत देनी पड़ी है पर वन टाइम सेटलमेंट स्कीम के साथ जल बोर्ड यह भी सुनिश्चित करे की लोगों को सेटलमेंट के लियें जल बोर्ड कार्यालयों के चक्कर ना लगाने पड़ें। अतः जल बोर्ड आर.डब्लू.ए. के साथ में मिलकर कॉलोनियों में ही बिल सेटलमेंट कैम्प आयोजित करे।
श्री कपूर ने कहा है कि अब जब दिल्ली सरकार ने नींद से जाग कर जल बोर्ड उपभोक्ताओं को राहत दी है तो अब पावर डिस्कॉमों के उपभोक्ता को जो अत्याधिक बिलों एवं पावर लोड़ आदि की समस्याओं से परेशान हैं के लियें भी ऐसी वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लाये सरकार।